इस एक्ट्रेस की शादी को हो गए 7 साल, नहीं बन पाई माँ
इस एक्ट्रेस की शादी को हो गए 7 साल, नहीं बन पाई माँ
Share:

आप सभी को बता दें कि सोशल मीडिया पर आए दिन आजकल प्रेग्नेंसी की खबरें आ रहीं हैं और यह खबरें सबसे ज्यादा टीवी इंडस्ट्री से आ रहीं हैं. आजकल कई एक्ट्रेस माँ बनने के कगार पर हैं और कई ऐसी हैं जो हाल ही में माँ बनी है. ऐसे में आज हम उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो शादी के कई सालों बाद अब तक मां नहीं बनी हैं. जी हाँ, आपको याद हो 'क्या होगा निम्मो का', 'एक हसीना थी' और 'लव का है इंतजार' जैसे टीवी सीरियलों में काम करने के लिए पूरी दुनिया में जानी जाने वाली टीवी अभिनेत्री संजीदा शेख के निकाह के पूरे 7 साल हो चुके हैं लेकिन वह अब तक माँ नहीं बनी है.

जी दरअसल उन्होंने टीवी एक्टर आमिर अली से साल 2012 में निकाह रचाया था और निकाह के 7 साल बाद भी संजीदा शेख मां बनने पर विचार नहीं कर रही हैं. जी हाँ, वहीं उनके चाहने वाले उनसे अक्सर कहते रहते हैं कि वह मां बन जाएं लेकिन संजीदा शायद मां बनने के मूड में नहीं है और उनके फैंस भी उन्हें माँ के रूप में देखा चाहते हैं लेकिन एक्ट्रेस माँ बनने के लिए तैयार नहीं है.

संजीदा शेख की उम्र 30 साल से ज्यादा हो चुकी है और उनकी वर्तमान उम्र 34 साल है. वहीं संजीदा शेख वर्तमान में बिना बच्चों के ही खुश हैं और वह अपने पति से बेपनाह मोहब्बत करती हैं. इसी के साथ संजीदा सच्चे प्यार में विश्वास करने वाली हैं, लेकिन वो यह भी मानती हैं कि यह रातोरात नहीं होता है. जी हाँ, उनके लिए, यह दुनिया में सबसे शुद्ध भावना है और इस प्रकार, दो व्यक्तियों के बीच इसे विकसित करने के लिए समय की आवश्यकता होती है और वह अभी माँ बनने के विचार नहीं पाल रहीं.

टॉपलेस फोटो शेयर कर ट्रोलिंग का शिकार हुईं शर्लिन चोपड़ा, ट्रोलर्स ने कहा- 'पूरा खोल...'

फूट-फुटकर रोते हुए बोली राखी सावंत- 'कमरे में बुलाकर रूम लॉक कर लेते थे डायरेक्टर्स...'

माँ तो माँ होती है, बेटे को टीवी पर शपथ लेते देख आ गए आँखों में आंसू!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -