'दिल्ली के कूड़े पर आज दिल्ली की जनता ने झाड़ू चलाने का काम किया है': संजय सिंह
'दिल्ली के कूड़े पर आज दिल्ली की जनता ने झाड़ू चलाने का काम किया है': संजय सिंह
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में आज नगर निगम चुनाव (MCD Elections) के नतीजे घोषित हो रहे हैं। आप सभी को बता दें कि अब तक रिजल्ट काफी हद तक सामने आ चुके हैं। जी दरअसल आज 1349 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला धीरे-धीरे हो रहा है। वहीं नतीजों से पहले आम आदमी पार्टी ने जश्न मनाना शुरू कर दिया है। जी हाँ और इन सभी के बीच आप के वरिष्ठ नेता और राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने एक बयान दिया है।

Samsung की नई तकनीक से बाजार में मच गया हड़कंप, जानिए क्यों...?

उन्होंने कहा कि, 'इस जीत के लिए दिल्ली की जनता को बधाई। दिल्ली की जनता ने पूरे देश को संदेश दिया है कि उनके बेटे अऱविंद केजरीवाल का उत्पीड़न करोगे और उनके खिलाफ फर्जी मुकदमे लिखोंगे, तो हम आपको वोट से जवाब देंगे।' इसी के साथ संजय सिंह ने कहा कि, 'दिल्ली की जनता ने बता दिया कि आप कट्टर ईमानदार पार्टी है।' इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, 'दिल्ली के कूड़े पर आज दिल्ली की जनता ने झाड़ू चलाने का काम किया है। मैं आप सभी को दिल की गहराईयों से धन्यवाद देता हूं। बीजेपी देश की सबसे बड़ी बेशर्म पार्टी है। बीजेपी कह रही है कि मेयर हमारा होगा। अब बीजेपी किसी घमंड में न रहे।'

आपको बता दें कि चुनाव आयोग के मुताबिक अबतक 224 सीटों के नतीजे घोषित हो चुके हैं, इनमें आम आदमी पार्टी को 119 और बीजेपी को 96 सीटों पर जीत मिली है। जबकि कांग्रेस को 6 और अन्य को 3 सीट पर जीत मिली है।

शाहरुख़ ने ठुकराया इस फिल्म निर्माता का प्रस्ताव

KRK ने अक्षय की फिल्म को लेकर दे दिया बड़ा बयान

'मैं बेड पर लाउड हूँ या क्वाइट... जानने के लिए आ जाओ बेड पर...', उर्फी जावेद ने खुलेआम कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -