शाहरुख़ ने ठुकराया इस फिल्म निर्माता का प्रस्ताव
शाहरुख़ ने ठुकराया इस फिल्म निर्माता का प्रस्ताव
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी मूवी पठान की वजह से चर्चाओं में बने हुए है। हाल ही में इस फिल्म का एक पोस्टर सामने आ चुका था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। ये मूवी अगले वर्ष 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। फैंस इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

इस दौरान शाहरुख को लेकर एक खबर सामने आई है, जिसमें ये कहा गया है कि शाहरुख, कांतारा अभिनेता ऋषभ शेट्टी और रक्षित शेट्टी के साथ अगले फिल्म मूवी के लिए हाथ मिलाने वाले हैं। खबरें है कि होम्बले फिल्म्स ने हाल ही में केजीएफ और कांतारा जैसी हिट फिल्में दी हैं। वहीं बात करें फिल्म कांतारा की तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। लोगों को ये मूवी खूब पसंद आने लगी है। 

रोहित शेट्टी की फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख खान: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो होम्बले फिल्म्स, पठान एक्टर शाहरुख खान के साथ फिल्म के लिए बातचीत कर रहे है। बता दें कि इस मूवी को रोहित शेट्टी डायरेक्ट करने वाले हैं। वहीं एक्टर ऋषभ शेट्टी और रक्षित शेट्टी इस मूवी में कैमियो कर सकते हैं। हालांकि होम्बले फिल्म्स के सोर्स मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि ये सच नहीं है। अगली मूवी पैन इंडिया मूवी सालार है, जिसमें प्रभास दिखाई देने वाले है। इस मूवी को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है। प्रोडक्शन हाउस साल 2023 में अगली मूवी की तैयारियां कर रहा है।

भाई की शादी में 1 करोड़ 20 लाख का लहंगा-ज्वलेरी पहन झूमीं उर्वशी रौतेला

क्यूटी-क्यूटी में हुआ कुछ ऐसा कि ट्रोल हो रहीं हैं नेहा कक्कड़

बेटी को सुलाते-सुलाते खुद सो गए करण, बिपाशा ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -