राम टाट तो मोदी पहुंच गए है ठाट पर, देश में आपातकाल की स्थिति : संजय सिंह
राम टाट तो मोदी पहुंच गए है ठाट पर, देश में आपातकाल की स्थिति : संजय सिंह
Share:

नई दिल्ली : जिस तरह लोकसभा 2019 चुनाव नजदीक आ रहे है, वैसे-वैसे श्री राम मंदिर का मामला भी तूल पकड़ रहा है. राम मंदिर को लेकर अब पीएम मोदी और सत्ता दल भारतीय जनता पार्टी पर आम आदमी पार्टी (आप) नेता संजय सिंह ने जमकर निशाना साधा है. संजय सिंह ने राम मंदिर न्यास सदस्य और भाजपा के पूर्व सांसद रामविलास वेदांती द्वारा मस्जिद विध्वंस की तरह रातों रात राम मंदिर के निर्माण की चेतावनी पर पीएम को घेरा है. उन्होंने कहा है कि राम टाट पर तो मोदी ठाट पर पहुंच गए हैं. 

वर्तमान के कश्मीर मुद्दे को लेकर भी आप नेता संजय सिंह ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के पास अब कोई रास्ता नहीं बचा है. कभी वे मंदिर, गाय, बकरी और मस्जिद का मुद्दा लेकर आते रहेंगे. अब कश्मीर लेकर आ गए हैं. संजय सिंह ने कहा कि हर बार की तरह इस बार भी बीजीपी इस समस्या काे जिंदा रखना चाहती है, क्योंकि इसके बिना भाजपा के वोट की राजनीति सफल नहीं हो सकेंगी. 

आप नेता संजय सिंह ने कश्मीर में लागू आपातकाल को लेकर भी बीजेपी को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ी. उन्होंने 1975 के आपातकाल को याद करते हुए कहा कि 1975 की आज बीजेपी शासनकाल में आपातकाल जैसी स्थितियां पैदा हाे गई हैं. माेदी ने एक अघाेषित आपातकाल देश में लागू कर रखा है. 

चुनावों के वक्त ही कांग्रेस को याद आतें है हिन्दू- बीजेपी

सऊदी अरब की असील अल-हमद ने रचा इतिहास

शिवसेना का पीएम मोदी से सवाल- क्या किसानों की आत्महत्या ही है 'अच्छे दिन'?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -