शराब घोटाले में संजय सिंह को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने बढ़ा दी हिरासत अवधि, 2 करोड़ की रिश्वत का मामला !
शराब घोटाले में संजय सिंह को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने बढ़ा दी हिरासत अवधि, 2 करोड़ की रिश्वत का मामला !
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार किए गए आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह शुक्रवार (13 अक्टूबर) तक प्रवर्तन निदेशालय (ED) की हिरासत में रहेंगे। दिल्ली की एक कोर्ट ने उनकी हिरासत 3 दिन के लिए बढ़ा दी है पिछले हफ्ते, दिल्ली की एक अदालत ने राज्यसभा सांसद को जांच एजेंसी की पांच दिन की हिरासत में भेज दिया था, जिसने उन पर मामले में "प्रमुख साजिशकर्ता" होने का आरोप लगाया था।

ED ने अदालत को बताया था कि एक व्यवसायी ने संजय सिंह को 2 करोड़ रुपये दिए थे और यह राशि मामले में मनी ट्रेल का हिस्सा थी। एजेंसी ने यह भी आरोप लगाया कि AAP नेता संजय सिंह के व्यवसायी दिनेश अरोड़ा सहित कई आरोपियों के साथ घनिष्ठ संबंध थे - जो हाल ही में मामले में सरकारी गवाह बने थे। बता दें कि, संजय सिंह को उनके आवास पर दिन भर की तलाशी के बाद बुधवार को गिरफ्तार किया गया था।

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया के बाद शराब नीति में कथित अनियमितताओं के मामले में गिरफ्तार होने वाले वह दूसरे वरिष्ठ AAP नेता हैं। सिसौदिया, जिन्हें फरवरी में गिरफ्तार किया गया था, अभी भी जेल में हैं। वह सुप्रीम कोर्ट में जमानत के लिए लड़ रहे हैं, जिसने ED से कई कड़े सवाल पूछे हैं। AAP ने आरोप लगाया है कि संजय सिंह की गिरफ्तारी अगले साल के आम चुनाव से पहले विपक्षी दलों के एक साथ आने से भाजपा की "हताशा" का परिणाम है।

'सत्ता में आए तो सबसे पहले जाति जनगणना कराएंगे..', शहडोल में भाजपा सरकार पर जमकर बरसे राहुल गांधी

इटली के रक्षा मंत्री से मिले राजनाथ सिंह, रक्षा सहयोग को लेकर हुआ अहम समझौता

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में बसपा की एंट्री, 26 उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -