प्रियंका चतुर्वेदी को लेकर संजय शिरसाट ने दिया विवादित बयान, बोले- 'सुंदरता देख ठाकरे ने भेजा राज्यसभा'
प्रियंका चतुर्वेदी को लेकर संजय शिरसाट ने दिया विवादित बयान, बोले- 'सुंदरता देख ठाकरे ने भेजा राज्यसभा'
Share:

मुंबई: उद्धव गुट वाली शिवसेना की राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी को लेकर शिवसेना के एक MLA ने विवादित बयान दिया है। MLA की इस महिला विरोधी टिप्पणी को लेकर उनकी खूब आलोचना भी हो रही है। एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली पार्टी के MLA संजय शिरसाट ने दावा किया कि चतुर्वेदी को उनकी खूबसूरती की वजह से आदित्य ठाकरे ने राज्यसभा भेजा था।

शिरसाट ने कहा कि उद्धव गुट से संबंध रखने वाले पूर्व सांसद चंद्रकांत खैरे ने उनको यह खबर दी थी। शिरसाट की आलोचना करते हुए, रविवार को चतुर्वेदी ने उन्हें गद्दार बताते हुए कहा कि शिरशाट ने अपनी आत्मा और ईमानदारी बेच दी। उन्होंने ट्वीट किया, 'मुझे यह बताने के लिए किसी गद्दार की आवश्यकता नहीं है कि मैं कैसी दिखती हूं तथा मैं जहां हूं वहां क्यों हूं। शिरसाट ने राजनीति और महिलाओं पर अपनी बीमार मानसिकता वाली सोच प्रदर्शित की है।' वहीं शिरसाट के बयान पर आदित्य ठाकरे ने मीडिया से कहा कि शिरसाट का दिमाग सड़ गया है तथा उन्हें अपनी कीमत का एहसास हो गया है। उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता कि ऐसी सड़ी हुई मानसिकता वाले लोग सियासत में कैसे टिके हुए हैं।

आपको बता दें कि प्रियंका चतुर्वेदी कांग्रेस छोड़ने के पश्चात् 2019 में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना में सम्मिलित हो गईं, जहां उन्होंने राष्ट्रीय प्रवक्ता के तौर पर कार्य किया तथा बाद में उन्हें राज्यसभा का सांसद बनाया गया। 2010 में कांग्रेस से अपनी सियासी यात्रा आरम्भ करने वाली प्रियंका चतुर्वेदी 2012 में उत्तर-पश्चिम मुंबई से भारतीय युवा कांग्रेस की महासचिव बनी थीं। 19 अप्रैल 2019 को वह उद्धव ठाकरे एवं आदित्य ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना में सम्मिलित हुईं थी।

कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार को 'सुप्रीम' राहत, भ्रष्टाचार मामले में CBI जांच पर रोक जारी

'दिल्ली विधेयक पेश होगा, सब उपस्थित रहना और विरोध करना..', पार्टी सांसदों को AAP ने जारी किया व्हिप

जमीयत उलेमा के कार्यक्रम में फट गया ISIS का आतंकी, 46 लोगों की मौके पर मौत, 100 से अधिक घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -