संजय राउत का बड़ा एलान, कहा- अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला से...

संजय राउत का बड़ा एलान, कहा- अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला से...

मुंबई: अपने बयानों से हमेंशा ही चर्चा में रहने वाले शिवसेना सांसद संजय राउत ने बीते बुधवार यानी 15 जनवरी 2020 को दावा किया पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी, जंहा अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला से मुंबई में मिलती थीं. राउत ने अपने दावे में कहा कि इंदिरा गांधी करीम लाला से दक्षिणी मुंबई के पायधोनी में मुलाकात करती थीं. मुंबई में एक मीडिया समूह के कार्यक्रम के दौरान उन्होंने यह दावा किया. इस मामले पर कांग्रेस के प्रवक्ता ने कहा कि वह राउत के बयान को देखने के बाद ही कोई प्रतिक्रिया देंगे. जंहा मालूम हो कि राउत की पार्टी राज्य में NCP और कांग्रेस के साथ गठबंधन की सरकार चला रही है. 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि राउत ने कहा कि 60 से 80 के दशक की शुरुआत तक मुंबई के अंडरवर्ल्ड में करीम लाला, मस्तान मिर्जा उर्फ हाजी मस्तान और वर्दराजन मुदालायर तीन डॉन हुआ करते थे. वहीं वे तय करते थे कि मुंबई पुलिस का कमिश्नर कौन होगा और कौन राज्य सचिवालय में बैठेगा. जब हाजी मस्तान मंत्रालय आता तो पूरा सचिवालय उसे देखने के लिए काम छोड़कर नीचे चला आता था. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि राउत ने मुंबई में अंडरवर्ल्ड के दिनों को याद करते हुए कहा एक समय मुंबई में अंडरवर्ल्ड का राज हुआ करता था, आज यहां अंडरवर्ल्ड जैसा कुछ नहीं है. वहीं यह भी कहा जा रहा है दाऊद इब्राहिम, छोटा शकील और शरद शेट्टी जैसे गैंगस्टर महानगर और आसपास के क्षेत्रों पर नियंत्रण रखते थे. बाद में सब देश छोड़कर फरार हो गए. जंहा एक समय पत्रकार रहे राउत ने दावा किया कि उन्होंने दाऊद इब्राहिम जैसे कई गैंगस्टरों की फोटों भी ली थी इसके साथ ही एक बार उन्होंने एक गैंगस्टर को फटकार भी लगाई थी. 

CAA पर बढ़ा वाद-विवाद, विपक्ष में सुर एक मगर मंच पर...

ईरान पर हमले की फोटोज हुई वायरल, वीडियो बनाने वाला हुआ गिरफ्तार

उमा भारती का बड़ा बयान, कहा- मणिशंकर एक शिक्षित व्यक्ति...