ठाकरे के बयान पर शिवसेना सांसद ने कहा वाकई देश में धुंआ छाया हुआ है
ठाकरे के बयान पर शिवसेना सांसद ने कहा वाकई देश में धुंआ छाया हुआ है
Share:

मुंबई : शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे द्वारा प्रदानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ दिए गए बयान पर शिवसेना सांसद संजय राउत ने भी टिप्पणी की है। राउत ने कहा कि वाकई देश में धुंआ छाया हुआ है। कुछ दिखाई नहीं दे रहा है। उन्होने कहा कि इस सरकार से लोगों को उम्मीदें थी, लेकिन सरकार ने कुछ नहीं किया। उन्होने कहा कि देश में हिंदू सुरक्षित नहीं है। जम्मू-कश्मीर में भी हालात खराब है। हम सत्ता की नहीं बल्कि देश की बात करते है। जब देश में अटल बिहारी की सरकार थी, तब भी बाला साहेब ठाकरे सवाल उठाते थे, अब देश में बीजेपी की अगुवाई में एनडीए की सरकार है, तो हम लोग देश के लिए सवाल उठाते रहेंगे।

कश्मीर मसले में सरकार के निपटने के तरीके पर सवाल उठाते हुए शिवेसना का कहना है कि देश की तस्वीर साफ नहीं हो रही है। ऐसा लग रहा है जैसे फॉग चल रहा हो। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने ये बातें 26 जुलाई को अपने आने वाले जन्मदिन से पहले सामना को दिए इंटरव्यू में कहा। उन्होने कहा कि कश्मीर के हालात के लिए कौन जिम्मेदार है।

हिंदुओं को पीटा जा रहा है। अमरनाथ यात्रा स्थगित कर दी गई है। जवानों पर हमले हो रहे है। देश में आईएसएआईएस द्वारा हमले की आशंका पर ठाकरे ने कहा कि हमारे पास भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। पार्टी प्रमुख ने कहा कि घाटी में हिंदु संकट में है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -