संजय राउत का बड़ा बयान, कहा- हम लड़ने और मरने को तैयार, लेकिन धमकी बर्दाश्त नहीं करेंगे
संजय राउत का बड़ा बयान, कहा- हम लड़ने और मरने को तैयार, लेकिन धमकी बर्दाश्त नहीं करेंगे
Share:

मुंबई: शिवसेना के सांसद संजय राउत ने गुरुवार को भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि वह उन्हें डराने या धमकाने की कोशिश न करें और शिवसेना को अपना सियासी रास्ता चुनने दें. राउत ने मीडिया में कहा कि, "हम लड़ने और मरने के लिए तैयार हैं, किन्तु धमकी या जबरदस्ती की रणनीति को बर्दाश्त नहीं करेंगे." संजय राउत बीते लोकसभा चुनाव से पहले बंद दरवाजों के पीछे सत्ता बंटवारे के फामूर्ले पर की गई भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की टिप्पणियों का उल्लेख कर रहे थे.

संजय राउत ने कहा कि, "मैंने सुना कि पीएम मोदी का कहना है कि देवेंद्र फडणवीस ही महाराष्ट्र के अगले CM होंगे. यहां तक की शिवसेना भी बार-बार दोहरा रही है कि उनका CM ही शपथ लेगा." वहीं शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा था कि CM के पद के साथ ही सेना को 50:50 की सत्ता-साझेदारी मिलने की बात हुई थी. हालांकि, शाह और फडणवीस ने इस बात को नकार दिया है और ठाकरे को झूठा बता कर उन पर भाजपा के साथ गठबंधन तोड़ने का आरोप लगा दिया.

संजय राउत ने कहा कि, "आपने बंद दरवाजे के पीछे लिए गए फैसलों को लेकर पीएम मोदी को सूचना क्यों नहीं दी? चुनाव नतीजे आने तक साझेदारी से इंकार करने के लिए आप अब तक चुप क्यों रहे?" उन्होंने कहा कि भाजपा हमेशा से बंद दरवाजों के पीछे लिए गए निर्णयों को आवाम के सामने लाने से मना करती है, लेकिन यदि उन्होंने अपने शब्द और वादे पूरे किए होते, तो मामला कभी भी खुलकर प्रकाश में नहीं आता.

ब्रिक्स सम्मेलन में बोले पीएम मोदी, कहा- भारत दुनिया की सबसे इन्वेस्टमेंट फ्रेंडली इकॉनमी

'चौकीदार चोर है' वाले बयान पर राहुल गाँधी की माफ़ी स्वीकार, सुप्रीम कोर्ट ने दी ये नसीहत

सुप्रीम कोर्ट से मोदी सरकार को बड़ी राहत, राफेल डील मामले में सभी पुनर्विचार याचिकाएं ख़ारिज

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -