IT छापेमारी पर Sanjay Raut ने केंद्र सरकार को घेरा
IT छापेमारी पर Sanjay Raut ने केंद्र सरकार को घेरा
Share:

मुंबई: शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने बीते रविवार को अपने सहयोगी यशवंत जाधव (Yashwant Jadhav)के घर और अन्य ठिकानों पर आयकर विभाग (IT Department) की छापेमारी को लेकर केंद्र सरकार पर फिर से हमला बोला। जी दरअसल अपने बयान में संजय राउत ने कहा कि, "मुझे लगता है कि केवल महाराष्ट्र में आय और कर है और भाजपा शासित राज्यों में कोई आय और कर नहीं है। नगर निगम चुनाव यहां हैं।।। इसलिए केंद्रीय एजेंसियों के पास केवल महाराष्ट्र और पश्चिम बंगाल में काम है, शेष भारत में कोई काम नहीं।"उन्होंने कहा, "हम यह सब देख रहे हैं, स्वर्ग भी देख रहा है और उन्हें जो करना है करने दें।"

आप सभी को हम यह भी बता दें कि केंद्र पर संजय राउत का ताजा हमला बीते रविवार को आयकर विभाग द्वारा कर चोरी के आरोप में यशवंत जाधव के परिसरों पर छापेमारी के दो दिन बाद आया है। जी दरअसल शिवसेना कॉरपोरेटर होने के अलावा, जाधव बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) की स्थायी समिति के अध्यक्ष भी हैं। ऐसे में बीते शुक्रवार को, संजय राउत ने कहा था कि जाधव पर छापे बीएमसी चुनावों से पहले किए गए थे और आईटी विभाग मुंबई नगर निकाय के साथ काम करने वाले चपरासी पर भी छापेमारी करेगा, क्योंकि उनमें से कुछ शिवसेना के धनुष और तीर का प्रतीक पहनते हैं।

उन्होंने सवाल उठाया कि पूरे देश में सबकुछ ठीक है। वहीं दूसरी तरफ मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने भी इन छापों की आलोचना करते हुए कहा कि 'मोदी सरकार "मुंबई और महाराष्ट्र को अस्थिर करने" के लिए केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है।' वहीं भाजपा ने बीते शुक्रवार को आरोप लगाया कि यशवंत जाधव कई गैर-पारदर्शी वित्तीय लेनदेन में शामिल था।

काशी विश्वनाथ मंदिर में इतने सालों के बाद मढ़ा गया सोना, गर्भगृह की बढ़ी चमक

जयशंकर ने यूक्रेन में भारतीय नागरिकों की निकासी के लिए हंगरी, मोल्दोविया के समकक्षों से बात की

झारखंड के मुख्यमंत्री ने यूक्रेन से फंसे लोगों की सुरक्षित वापसी के लिए गृह मंत्री के हस्तक्षेप की मांग की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -