'पाकिस्तान को कब तक बताएं जिम्मेदार...', कश्मीरी पंडित की हत्या पर बरसे संजय राउत
'पाकिस्तान को कब तक बताएं जिम्मेदार...', कश्मीरी पंडित की हत्या पर बरसे संजय राउत
Share:

मुंबई: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के बडगाम (Budgam) में कश्मीरी पंडित (Kashmiri Pandit) राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) का क़त्ल होने के बाद शिवसेना (Shiv Sena) नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है। संजय राउत ने पूछा कि हम पाकिस्तान (Pakistan) पर कब तक उंगली उठाते रहेंगे।

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि यदि जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद भी कश्मीरी पंडित नहीं लौट रहे हैं तथा कश्मीर में रहने वाले सुरक्षित नहीं हैं। जम्मू-कश्मीर में बन रहे अस्थिरता की इस स्थिति को समाप्त करने के लिए केंद्र को कड़े फैसले लेने होंगे। संजय राउत ने कहा कि न जाने कितने कश्मीरी पंडित बीते 7 वर्षों में कश्मीर लौटे। गृह मंत्रालय को इस पर गंभीरता से सोचने की आवश्यकता है। हम पाकिस्तान पर उंगली नहीं उठाते, देखते हैं कश्मीरी पंडितों के लिए क्या कर सकते हैं?

पको बता दें कि बडगाम में कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट के क़त्ल के विरोध में प्रदर्शन जारी है। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज किया। इसके अतिरिक्त आंसू गैस के गोले भी छोड़े गए। कश्मीरी पंडितों ने राहुल भट्ट के क़त्ल की तहकीकात की मांग की है। कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की पत्नी ने इल्जाम लगाया है कि खतरे के बाद भी उनके पति को सुरक्षा नहीं दी गई। क़त्ल के 10 मिनट पहले उनकी अपने पति से चर्चा हुई थी। उनके साथ सुरक्षाकर्मी नहीं थे। जब वो जाते थे तो मार्ग में सब उनको सलाम करते थे। उनसे बोला जाता था कि बडगाम उनके बिना अधूरा है, किन्तु उनका क़त्ल कर दिया गया।

ज्ञानवापी के बाद अब मथुरा के शाही ईदगाह का भी होगा सर्वे, अदालत ने मंजूर की याचिका

पूरी कांग्रेस के लिए बनेगा 'एक परिवार-एक टिकट' नियम, लेकिन गांधी परिवार को इसमें भी मिलेगी छूट !

PM मोदी के मुरीद हुए प्रहलाद पटेल, बोले- 'देश सुरक्षित हाथों में तरक्की कर रहा है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -