मुंबई में INDIA की तीसरी मीटिंग को लेकर संजय राउत ने दिया बड़ा बयान
मुंबई में INDIA की तीसरी मीटिंग को लेकर संजय राउत ने दिया बड़ा बयान
Share:

मुंबई: शिवसेना (UBT) के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने शनिवार को कहा कि उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना 31 अगस्त-1 सितंबर को मुंबई में विपक्षी गठबंधन INDIA की तीसरी बैठक की मेजबानी करेगी। इस संबंध में महा विकास अघाड़ी (MVA) की बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए, संजय राउत ने कहा कि ठाकरे 31 अगस्त को रात्रिभोज के लिए पांच मुख्यमंत्रियों सहित विपक्षी नेताओं की मेजबानी करेंगे।

रिपोर्ट के अनुसार, दो दिवसीय विचार-विमर्श, जो उपनगरों में ग्रैंड हयात में आयोजित किया जाएगा, 31 अगस्त की शाम को और 1 सितंबर को सुबह 10 बजे से शुरू होगा। राउत ने बताया कि बैठक के बाद एक संवाददाता सम्मेलन होगा। उन्होंने कहा कि MVA नेता, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सहित आने वाले नेताओं के लिए रसद और सुरक्षा के मुद्दों पर राज्य सरकार से बात करेंगे। उन्होंने कहा कि ''आज मिले एमवीए नेताओं ने यह सुनिश्चित करने का संकल्प लिया कि भारत की बैठक पटना और बेंगलुरु की तर्ज पर सफल हो। हमने दो दिवसीय बैठक की तैयारियों के लिए प्रत्येक नेता को जिम्मेदारियां सौंपी हैं।''

शनिवार की बैठक में शामिल होने वालों में राकांपा के संस्थापक शरद पवार, उनकी पार्टी की राज्य इकाई के प्रमुख जयंत पाटिल और राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष सुप्रिया सुले, शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे और सहयोगी सुभाष देसाई और राउत, कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण, अशोक चव्हाण, कांग्रेस विधायक दल के प्रमुख बालासाहेब थोराट, विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय वडेट्टीवार और कांग्रेस की राज्य इकाई के प्रमुख नाना पटोले शामिल थे। भारतीय राष्ट्रीय विकासात्मक समावेशी गठबंधन (INDIA) सत्तारूढ़ भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन को टक्कर देने के लिए हाल ही में गठित 26 पार्टियों का एक विपक्षी गठबंधन है।

नई ऊर्जा, नए संकल्प...! देश के 508 रेलवे स्टेशनों का होगा कायाकल्प, पीएम मोदी ने रखी आधारशीला

बंगाल: रेलवे में भर्ती को लेकर सड़कों पर उतरे युवा, दी आंदोलन की धमकी

पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत-अमेरिका के रिश्ते कितने मजबूत हुए ? विदेश मंत्री जयशंकर ने संसदीय समिति को दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -