भंसाली मामले में शत्रुघ्न ने कहा 'खामोश.....
भंसाली मामले में शत्रुघ्न ने कहा 'खामोश.....
Share:

अभी हाल ही के पुरे ही घटनाक्रम में जिस प्रकार से हमे नजर आया कि किस प्रकार से करणी सेना के उत्पाती कार्यकर्ताओ ने बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ में जो शर्मनाक घटनाक्रम को अंजय दिया उससे तो आप सभी वाकिफ ही है लेकिन अब इस मामले में बॉलीवुड के साथ ही साथ फिल्म के भी एक मंजे हुए अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी अपनी और से तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है जी हाँ, गौरतलब है की राजस्थान के जयपुर में फिल्म की शूटिंग के दौरान फिल्म निर्माता और निर्देशक संजय लीला भंसाली पर शुक्रवार को हमला किया गया था व इस हमले की बॉलीवुड के सभी बढ़े कलाकारों ने भी कड़े शब्दो में निंदा की थी.

इस मामले में सभी दिग्गज हस्तियों ने भंसाली का पक्ष लिया है. मामले में बोलते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि, शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने बयान के दोहराया है कि,- ये मूर्ख तत्व किसी भी हिंदू विचारधारा का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं. दुनिया का कोई भी धर्म किसी को हिंसा करने या कानून को अपने हाथ में लेने की इजाजत नहीं देता है. मुझे नहीं पता वो किसकी राजभक्ति करते हैं. और वो किस चीज का विरोध कर रहे हैं.

क्या उन्होंने भंसाली की फिल्म पद्मावती देखी है? क्या उन्हें पता है उसमें क्या है? वो उस चीज का विरोध कैसे कर सकते हैं जो हुआ नही है? मुझे लगता है भंसाली एक जिम्मेदार फिल्म निर्माता हैं. वो कभी भी ऐसा कुछ नहीं करेंगे जिससे हमारा धर्म या संस्कृति डैमेज हो. जब भंसाली के साथ ऐसा हो सकता है तो किसी के साथ भी हो सकता है. 

भंसाली मामले में सुशांत ने अपना सरनेम 'राजपूत' हटाया....

तो 'पद्मावती' का यह सीन रहा विवादों की जड़, कहानी में ये है फर्क....

भंसाली थप्पड़ कांड पर अनुराग का बढ़ा बयान....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -