'जॉली..' को सेंसर ने किया Pass
'जॉली..' को सेंसर ने किया Pass
Share:

अभिनेता अक्षय कुमार के दमदार अभिनय से सजी फिल्म जॉली एलएलबी2 के हाल फ़िलहाल चर्चे हमे काफी सुनने को मिल रहे है, आखिर हो भी क्यों न जनाब हमारे अक्षय कुमार ने फिल्म के लिए इतनी मेहतन जो की है, फिल्म में हमे अक्षय के साथ में खूबसूरत हुमा कुरैशी भी नजर आने वाली है. इन दोनों ही कालाकारों ने फिल्म में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है जिसे हम आने वाले समय में देख पाएंगे.

अब इस फिल्म के बारे में हमे पता चला है कि, फिल्म 'जॉली एलएलबी-2' को सेंसर बोर्ड ने यूए(U/A) सर्टिफिकेट दिया है. सेंसर बोर्ड के मुताबिक फिल्म में कोई भी कॉन्ट्रोवर्शियल सीन नहीं है. इसलिए फिल्म को बिना किसी कट के साथ पास कर दिया गया है. बात दें, फिल्म अक्षय की लेडी लव का केरेक्टर हुमा कुरैशी प्ले कर रही हैं. फिल्म 10 फरवरी 2017 को रिलीज होगी। 

बाटा ने भेजा था नोटिस...
 
फिल्म के ट्रेलर में बाटा पर कमेंट किया गया था. जिसके बाद बाटा ने फिल्म मेकर्स को नोटिस भेजकर सीन हटाने की मांग की थी और ना हटाने पर कानूनी कार्रवाई करने की बात कही थी. जिसके बाद मेकर्स ने ये सीन फिल्म से हटाने बाद सेंसर बोर्ड के पास भेजी थी. जिसके बाद फिल्म को बिना किसी कट के साथ पास कर दिया गया है.

अक्षय की 'जॉली एलएलबी 2' का मेकिंग रिलीज

मैं अरशद का अहसानमंद हूँ....

अक्षय भी चले 'सुल्तान' की राह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -