दीपवीर की याद दिलाती है ये तस्वीर, देखिये कौन है नई जोड़ी
दीपवीर की याद दिलाती है ये तस्वीर, देखिये कौन है नई जोड़ी
Share:

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली फिल्म 'मलाल' की रिलीज के लिए तैयार है. इस फिल्म में वह अपनी भांजी शर्मिन सहगल और जावेद जाफरी के बेटे मीजान को लॉन्च कर रहे हैं. बता दें, हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कुछ ऐसा हुआ जो फैन्स को लगभग 6 साल पीछे ले गया. इस मौके पर सभी को भंसाली के साथ दीपवीर की तस्वीर याद आ गई. ये सभी जानते हैं कि दीपवीर भंसाली के कितने पसंदीदा हैं जिसके चलते वो हमेशा ही दोनों को अपनी फिल्म के कास्ट करते हैं. लेकिन इस बार एक नई जोड़ी आई है जो दीपवीर की तरह ही लग रही है. 

संजय लीला भंसाली दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ अब तक तीन फिल्में बना चुके हैं. पहली बार वह फिल्म 'गोलियों की रासलीला रामलीला' में दोनों को पर्दे पर साथ लाए थे. इसके बाद तो यह जोड़ी फैन्स की फेवरिट हो गई. अब मलाल के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर मीजान और शर्मिन ने वैसे ही भंसाली को किस किया. यहां देखें तस्वीर जिसे देखकर आपको भी दीपवीर की याद आ जाएगी. 

वहीं, शर्मिन और मीजान दोनों ही फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखते हैं ऐसे में उनसे नेपोटिज्म पर भी सवाल पूछा गया. इसपर शर्मिन ने कहा कि हां, अगर आप किसी को जानते हैं तो आपको मौका जल्दी मिल जाता है लेकिन आपसे उम्मीदें भी बढ़ जाती हैं. मीजान ने भी इसपर जवाब दिया कि उन्हें काफी मेहनत करनी होती है और अच्छा परफॉर्म करना होता है. ऑडियंस टैलंट के आधार पर ही पसंद या नापसंद करती है. इंडस्ट्री में कई ऐसे टेलेंटेड कलाकार हैं जो फिल्मी परिवार से नहीं हैं.  

 

जावेद के बेटे और भंसाली की भांजी को रणवीर की बधाई, 'मलाल' से करेंगे बॉलीवुड डेब्यू

बॉलीवुड में कदम रखने से पहले भंसाली की भतीजी बोलीं- बॉलीवुड में नेपोटिज्म है, लेकिन...

सलमान ने फोटो से ऐश्वर्या को किया क्रॉप, शेयर की पुरानी यादें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -