सलमान ने फोटो से ऐश्वर्या को किया क्रॉप, शेयर की पुरानी यादें
सलमान ने फोटो से ऐश्वर्या को किया क्रॉप, शेयर की पुरानी यादें
Share:

संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म 'मलाल' का ट्रेलर शनिवार को लॉन्च कर दिया गया है. ट्रेलर में नए चेहरे देखने को मिल रहे हैं और उम्मीद है ये भी हिट साबित होंगे. इस फिल्म से संजय लीला भंसाली अपनी भांजी शर्मिन सहगल और जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी को लॉन्च कर रहे हैं. ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दोनों ऐक्टर्स की काफी चर्चा हो रही है. सलमान खान ने भी शर्मिन की बचपन की एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं. लेकिन इस फोटो में कुछ अलग  है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं.

आपको बता दें, सलमान खान ने शर्मिन की बचपन की एक तस्वीर शेयर की है. हालांकि, शर्मिन से ज्यादा फैन्स का ध्यान इस तस्वीर पर किसी और वजह से गया. यह वजह कोई और नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय हैं जिन्हें सलमान ने तस्वीर में क्रॉप कर दिया है. यानि सलमान ने ऐश को इससे हटा ही दिया है जिसमे उनका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है. यह तस्वीर संजय लीला भंसाली के ही फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के सेट की है. तस्वीर में शर्मिन सलमान के साथ अपने अंकल को केक खिला रही हैं. 

तस्वीर देखकर लगता है कि यह फिल्म के गाने 'हम दिल दे चुके सनम' की शूटिंग के दौरान की है. तस्वीर में पीछे ऐश्वर्या राय भी मौजूद हैं. तस्वीर क्रॉप करके शेयर की गई है. बता दें कि 'हम दिल दे चुके सनम' के दौरान सलमान खान और ऐश्वर्या राय के अफेयर की जबरदस्त चर्चा थी. फैन्स को भी यह जोड़ी काफी पसंद थी. हालांकि, बाद में दोनों के बीच अनबन हो गई और दोनों अलग हो गए. दोनों ने पर्दे पर भी फिर कभी साथ काम नहीं किया. 

इस मॉडल ने दिखाया सेक्सी तन, तस्वीरें देख बहक उठेगा मन

इस मॉडल ने पार की सारी हदे, प्राइवेट पार्ट नजर आए इतने बड़े

साफ़-साफ दिखें इस मॉडल के प्राइवेट पार्ट, आप भी हो जाएंगे दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -