भंसाली ने मारपीट और बदसलूकी पर अपनी चुप्पी तोड़ी...
भंसाली ने मारपीट और बदसलूकी पर अपनी चुप्पी तोड़ी...
Share:

संजय लीला भंसाली ने अब जाकर अपने ऊपर हुए हमले पर प्रतिक्रिया दे ही दी है. जी हाँ, जिस प्रकार से पूर्व में बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म ‘पद्मावती’ की जयपुर में शूटिंग के दौरान शुक्रवार को हाथापाई और मारपीट हुई. जयगढ़ किले में फिल्म की शूटिंग के दौरान जयपुर में राजपूतों के संगठन करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए भंसाली को थप्पड़ जड़ दिया और उनके साथ मारपीट और बदसलूकी की.

अब इस मामले में अपनी चुप्पी को तोड़ते हुए भंसाली साहब ने कहा है कि, भंसाली ने कॉन्ट्रोवर्सी पर ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है. जिसमें उन्होंने कहा कि उनकी फिल्म में आपत्तिजनक ऐसा कुछ भी नहीं है. जिस पर इनका विवाद हो रहा है. भंसाली ने कहा कि उन्हें राजस्थान के साथ में एक खासा लगाव रहा है.

मैंने असामाजिक तत्वों द्वारा 'पद्मावती' की शूटिंग में तोड़-फोड़ और मारपीट के मामले के बाद अपने क्रू की सेफ्टी के लिए पैकअप कर शहर छोड़ने का फैसला किया है. साथ ही अपने बयान में भंसाली ने आगे कहा कि,- ''फिल्म में रानी और अलाउद्दीन खिलजी के बीच कोई इंटीमेट या प्यार के सीन्स नहीं है. साथ ही कहानी के लिए हमने काफी रिसर्च की है. जिसके बाद हम ये फिल्म बना रहे हैं इसके बाद भी टीम मेंबर्स पर अटैक होना काफी निंदनीय है और इससे ब्यूटीफुल सिटी जयपुर की भी इमेज खराब हुई है."
  
फिल्म पर गर्व महसूस करेगा मेवार

संजय लीला भंसाली ने आगे कहा कि, "हम फिल्म को लेकर काफी निश्चिंत है. फिल्म को देखने के बाद मेवाड़ अपनी रानी पर काफी प्राउड फील करेगा. हम किसी भी भावनाओं के हर्ट नहीं करना चाहते. हम स्थानीय लोगों के सपोर्ट के लिए शुक्रगुजार हैं. जिन्होंने फिल्म बनाने में हमारी मदद की." आपको बता दे की यह मामला अब  काफी गर्मा गया है व बॉलीवुड की भी सभी दिग्गज हस्तियों ने इस मामले में भंसाली को फूल टू सपोर्ट भी किया है. सभी ने एक स्वर में इसकी कड़े शब्दो में निंदा की है व इसके लिए एहतियाद कदम उठाने की भी मांग दोहराई है.      

ऋषि ने भी बोला, भंसाली पर खोला

भंसाली मामले में अनुराग-करन पर भड़के यूजर ने किया आपत्तिजनक कमेंट....

भंसाली मामले में शत्रुघ्न ने कहा 'खामोश.....

भंसाली मामले में सुशांत ने अपना सरनेम 'राजपूत' हटाया....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -