तेजी से वायरल हो रहीं है भूमि मूवी की एक्ट्रेस की बिकनी तस्वीरें
तेजी से वायरल हो रहीं है भूमि मूवी की एक्ट्रेस की बिकनी तस्वीरें
Share:

इन दिनों एक एक्ट्रेस की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रहीं है। जी हाँ हम बात कर रहें है बॉलीवुड मूवी भूमि में नजर आई sakshi dwivedi की। जी दरअसल में इन दिनों साक्षी की कई तस्वीरें वायरल हो रहीं है जो बिकनी में है।

इन तस्वीरों में वे काफी सेक्सी लग रहीं है। वैसे तो साक्षी का नाम इंडस्ट्री में नया है क्योंकि इन्हे बहुत ही कम लोग जानते है, लेकिन तेलगु इंडस्ट्री में साक्षी की काफी जान पहचान है और वहां पर ये नाम पुराना है क्योंकि इन्होने तेलगु की मूवीज में काम किया है।

इन्होने मॉडलिंग में भी अपना नाम कमाया है और इन दिनों बिकनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं है। बॉलीवुड में साक्षी की डेब्यू मूवी भूमि रहीं है जिससे उन्होंने डेब्यू किया और यह मूवी उनके लिए काफी अच्छी साबित हुई क्योंकि इस मूवी में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया।

मूवी के रिलीज होने पर साक्षी काफी सुर्ख़ियों में रहीं थी अपनी तस्वीरों की वजह से और आज उसके बाद एक बार फिर से वो अपनी बिकनी तस्वीरों से सुर्खियां बटोर रहीं है।

बात की जाए इंस्टाग्राम की तो वहां पर साक्षी के 122k followers है और इनके इंस्टाग्राम पर इनकी एक से बढ़कर एक हॉट तस्वीर है। इन दिनों साक्षी किसी भी मूवी की शूटिंग में बिजी नहीं है वे अलग-अलग जगहों पर घूमने का लुत्फ़ उठा रहीं है।

ये मशहूर डायरेक्टर पहले था स्पॉट बॉय, तब्बू की साड़िया करता था प्रेस

Trailer : 'शादी तेरी..' में सेल्फी डॉन की फनी भूमिका में दिखेंगे राजपाल यादव

बाथटब में एक बार फिर से हॉट और बोल्ड हुई सनी लियॉन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -