Trailer : 'शादी तेरी..' में सेल्फी डॉन की फनी भूमिका में दिखेंगे राजपाल यादव
Trailer : 'शादी तेरी..' में सेल्फी डॉन की फनी भूमिका में दिखेंगे राजपाल यादव
Share:

बॉलीवुड के कॉमेडी मैन राजपाल यादव जल्दी ही अपनी एक और कॉमेडी फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है 'शादी तेरी बजायेंगे हम बैंड बाजा' का ट्रेलर हल ही में रिलीज़ किया गया है. ट्रेलर में कई सरे कॉमेडी सीन दिखाए गए हैं जिन्हे देखकर आप भी इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हो जायेंगे. फिल्म मे राजपाल यादव को एक डॉन के रूप में बताया गया है जो अपनी ही चलाना चाहता है लेकिन उसके साथ कुछ न कुछ गलत हो ही जाता है, जैसा कि हर फिल्म में होता है.

राजपाल को आखिरी बार 'जुड़वाँ 2' में देखा गया था जिसमे वो वरुण धवन का खास दोस्त बनता है और उसके हर काम में उसका साथ देता है. फिल्म में राजपाल दो तो बने ही हैं लेकिन वो सेल्फी डॉन हैं जिसे सेल्फी लेने की कुछ ज्यादा ही आदत होती है और हर हाल में वो सेल्फी ही लेता है. ट्रेलर देख कर ये तो समझ में आ गया फिल्म आपको काफी एंटरटेन करने वाली है.

साथ ही बता दे राजपाल यादव के अलावा इस फिल्म में राहुल बग्गा, रोहित कुमार, दिलबाग सिंह, मुश्ताक खान, नरेश गोसाईं, श्रष्टी महेश्वरी, आफरीन अल्वी और राधा भट्ट. फिल्म 23 मार्च 2018 को रिलीज़ की जाएगी तो तब तक देखिये फिल्म का ये कॉमेडी ट्रेलर.

बाथटब में एक बार फिर से हॉट और बोल्ड हुई सनी लियॉन

ट्वीटर पर कांग्रेस से जुड़े अमिताभ तो पार्टी ने दिया ऐसा रिएक्शन

इस सेलिब्रिटी के कहने पर, नजदीक आये रणबीर-आलिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -