KGF चैप्टर 2 के लीक हुआ इस बॉलीवुड एक्टर का दमदार लुक

साउथ मूवी के जाने माने कलाकार और अभिनेता यश को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते चर्चाओं में बने रहते है, वहीं साउथ सुपरस्टार यश स्टारर 'केजीएफ: चैप्टर 2' इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जिसका इंतजार पूरे देश के सिनेमा प्रेमी कर रहे हैं. पहले पार्ट की जबरदस्त सक्सेस के बाद हर कोई सिनेमाघरों में इस फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा है. मेकर्स ने इस बात का खुलासा तो पहले ही कर दिया था कि फिल्म में यश के अपोजिट विलेन के रोल में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त  दिखाई देंगे. फिल्म में संजय को अधीरा के अवतार में देखने के फैंस भी उत्सुक हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फैंस की उत्सुकता का आलम यह है कि इस समय इंटरनेट पर संजय दत्त की एक तस्वीर लगातार वायरल हो रही है, जिसमें वो बहुत खूंखार अवतार में दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह केजीएफ चैप्टर 2 से है. फोटो देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि 'केजीएफ: चैप्टर 2'  में यश की संजय दत्त के साथ कड़ी टक्कर होने वाली है. दोनों को ऑनस्क्रीन एक दूसरे के साथ दो-दो हाथ करते हुए देखने का मजा ही अलग होगा. केजीएफ चैप्टर 2 में रवीना टंडन भी अहम किरदार निभाती दिखेंगी.

जानकारी के लिए हम बता दें कि हमने आपको एक खबर में बताया था कि निर्माताओं के फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन कार्यों को फिर से शुरू करने के लिए कर्नाटक सरकार से परमीशन मांगी थी और अनुमति मिलने के बाद मेकर्स ने फिल्म के म्यूजिक पर काम भी शुरू कर दिया है. कार्तिक गौड़ा द्वारा निर्मित यह फिल्म प्रशान्त नील के निर्देशन में बनकर तैयार होगी. फिल्म की लगभग 15 से 20 की शूटिंग अभी बाकी है और मेकर्स इस समय कोरोनावायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के खुलने का इंतजार कर रहे हैं. जैसे ही चीजें नार्मल होंगी फिल्म की शूटिंग तुरंत पूरी कर ली जाएगी. 

विजय देवरकोंडा ही नहीं बल्कि इस एक्टर को भी मिला था गीता गोविन्दम का ऑफर

ट्रेडिशनल लुक में संस्कारी नजर आई यह बंगाली एक्ट्रेस

सयंतिका ने शेयर किया अपना क्यूट फोटो, लिखा ऐसा कैप्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -