विजय देवरकोंडा ही नहीं बल्कि इस एक्टर को भी मिला था गीता गोविन्दम का ऑफर

साउथ मूवी के जाने माने एक्टर  विजय देवरकोंडा को तो आप सभी जानते ही होंगे, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते चर्चाओं में बने रहते हैं, वहीं साउथ स्टार विजय देवरकोंडा अपनी दमदार एक्टिंग और ब्लॉकबस्टर फिल्मों के दमपर फिल्मी दुनिया पर राज करते हैं। विजय देवरकोंडा के खाते में अर्जुन रेड्डी, गीता गोविंदम और टैक्सी ड्राइवर जैसी जबरदस्त हिट फिल्में है। इसके अलावा एक्टर अब टॉलीवुड के बाहर बॉलीवुड में भी कदम रखने की तैयारी कर रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि विजय देवरकोंडा की ब्लॉकबस्टर फिल्म गीता गोविंदम के लिए एक्टर निर्देशक की पहली पसंद नहीं थे। जी हां... इससे पहले इस फिल्म के लीड रोल के लिए निर्माता-निर्देशक ने फिल्म स्टार अल्लू अर्जुन को अप्रोच किया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चौंकाने वाली बात ये है कि अल्लू अर्जुन को इस फिल्म का कॉन्सेप्ट भी पसंद आ गया था। लेकिन फिर भी एक्टर ने ये फिल्म करने से मना कर दिया। इसकी वजह ये रही कि इससे पहले ही एक्टर सैराइनाडू जैसी ब्लॉकबस्टर एक्शन ड्रामा फिल्म दे चुके थे ऐसे में एक्टर को डर था कि दर्शक उन्हें शायद इस रोमांटिक-कॉमेडी में पसंद न करें। इसके लिए एक्टर ने इस फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया था। इसके बाद जाकर इस फिल्म में विजय देवरकोंडा की धमाकेदार एंट्री हुई थी। इसके बाद तो खैर, ये इतिहास है कि ये फिल्म साल 2018 की कितनी बड़ी हिट फिल्म साबित हुई.

इस फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ ऑन स्क्रीन साउथ अदाकारा रश्मिका मंदाना दिखाई दी थी। फिल्म में विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना की केमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद आई थी और इस फिल्म ने जमकर कमाई की थी। खैर, अब विजय देवरकोंडा अनन्या पांडे के साथ एक्शन ड्रामा फिल्म में दिखने वाले है। ये फिल्म पैन इंडिया रिलीज होगी। तो वहीं, अल्लू अर्जुन अपनी एक्शन फिल्म ‘पुष्पा’ में बिजी है.

कूल लुक में नजर आई यह बंगाली एक्ट्रेस, यहाँ देखे फोटो

प्रियंका के इस स्टाइलिश लुक के फैन हुए लोग

रिताभरी का ये लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -