टीज़र जारी होते ही सामने आई संजय दत्त की प्रतिक्रया

हाल ही में बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'संजू' का ट्रेलर लॉन्च किया गया. इस फिल्म में संजय दत्त के किरदार में रणबीर कपूर है वहीं फिल्म को डायरेक्ट राजकुमार हिरानी ने किया है. फिल्म के टीजर को लेकर राजकुमार हिरानी ने कल ही ट्वीट किया था, जिसके बाद आज इस फिल्म का टीज़र लॉन्च किया गया.

टीज़र लॉन्च होने के बाद संजय दत्त पर इसकी पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. बॉलीवुड के संजू बाबा फिलहाल देश के बाहर अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. विदेश में रहने के बावजूद संजू ने खुद की लाइफ पर बनी इस बायोपिक को देखकर पहली प्रतिक्रिया ज़ाहिर की. संजू ने एक वीडियो के माध्यम से बताया कि, "मुझे तो अभी तक विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरी लाइफ पर पिक्चर बन रही है. I wish i could have been there with you all, but I am out of India right now.  मैंने इस पिक्चर के सीन्स देखे हैं and I can't believe that how Ranbir is looking like me." 

अपनी इस वीडियो के आखिर में संजय दत्त ने फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के लिए भी एक सन्देश दिया है. संजय ने राजकुमार को कहा कि, "राजू, मुन्ना भाई में रणबीर को मत ले लेना समझा." इस टीज़र के बाद दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. फिल्म के टीजर को लेकर फैंस ने कई तरह की धारणाएं बनाई थी जो बिलकुल गलत साबित हुई, टीजर देखकर लग रहा है जैसे किसी फुल टाइम कॉमेडी फिल्म का टीजर है जबकि संजय दत्त की ज़िंदगी इसके बिलकुल विपरीत है. अब देखना दिलचस्प होगा कि मेकर्स ने जान बूझकर फिल्म की स्टोरी को छुपाया है या फिर पूरी स्टोरी ही ऐसी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कास्टिंग काउच बॉलीवुड ही नहीं हर कही- रेणुका चौधरी

पहली बार एक साथ तीन किरदारों में होगी अनुष्का शर्मा

बालकनी में लॉक हुई पांड्या की मेहबूबा, मच्छरों ने काटकर किया बहुत परेशान