बालकनी में लॉक हुई पांड्या की मेहबूबा, मच्छरों ने काटकर किया बहुत परेशान
बालकनी में लॉक हुई पांड्या की मेहबूबा, मच्छरों ने काटकर किया बहुत परेशान
Share:

बिगबॉस सीजन-7 में नजर आने वाली विदेशी अभिनेत्री एली अवराम ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये बीती रात का एक वाकया सुनाया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि बीती रात उन्होंने किस तरह दर्दनाक गुजारी.

एली ने बताया कि बीती रात वो अपने घर की बालकनी में बंद हो गई थी. एली के अलावा घर में और कोई भी नहीं था. एली ने मदद के लिए अपनी नौकरानी को कम से कम 10 बार कॉल किया लेकिन नौकरानी ने भी एक भी कॉल रिसीव नहीं किया. अंत में उन्होंने एली का कॉल उठाया. लेकिन एली की नौकरानी को भी उनके घर तक आने में कम से कम 3 घंटे का समय लगना था.

इस दौरान एली के फ़ोन की बैटरी भी खत्म होती जा रही थी जिसके चलते वो गाने भी नहीं सुन सकती थी. अँधेरे में अकेले टाइम पास करना एली के लिए बहुत मुश्किलें पैदा कर रहा था. बालकनी में सबसे एली की अगर किसी ने परेशान किया है तो वो है मच्छर. जी हाँ... एली ने एक ऐसी भी तस्वीर पोस्ट की है जिसमे वो दिखा रही हैं कि उनके हाथों में कितने मच्छरों ने काटा है.

एली इस दौरान इतनी ज्यादा परेशान हो गई थी कि इंस्टाग्राम पर अपना दर्द बयां करते-करते उनकी आंखे भर आई. काफी लम्बे इंतजार के बाद एली की नौकरानी घर पर आई फिर उन्होंने चैन की सांस ली.

वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करे

'ये रिश्ता क्या...' में कार्तिक-नायरा का बाथरूम रोमांस सीन हुआ वायरल

लिप सर्जरी करवाने के बाद बुरी तरह फंसी श्वेता तिवारी की बेटी, तस्वीर वायरल

पोर्न वीडियो शेयर करने पर शिल्पा शिंदे और हिना खान के बीच हुई कैट फाइट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -