क्रिसमस पर रिलीज होगी संजय की बायोपिक
क्रिसमस पर रिलीज होगी संजय की बायोपिक
Share:

बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त इस साल फरवरी तक जेल से रिहा होने वाले है. और उन पर बन रही बायोपिक फिल्म के अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होने की सम्भावना है. दरअसल बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी फिल्म का निर्देशन कर रहे है. फिल्म की शूटिंग अगले साल जून में शुरू होगी. फिल्म में रणवीर कपूर संजय दत्त की भूमिका निभाएंगे.

राजकुमार हिरानी ने एक इवेंट के दौरान कहां कि मुझे असल जिंदगी की कहानियो को पर्दे पर उतरने में मजा आता है.और संजय की कहानी भी कुछ इस ही तरह की है. जिसमे इमोशन, ड्रामा और कॉमेडी जैसी सारी चीजे मिलेंगी. राजकुमार ने कहां कि फिल्म को अगले साल क्रिसमस पर रिलीज करने की योजना है. पर अभी कुछ फ़ाइनल नहीं किया गया है. फिल्म जून से फ्लोर पर होगी. हम इसकी शूटिंग को लेकर उत्साहित है.

आपको बता दे कि यह पहली बार नहीं है कि जब राजकुमार हिरानी अपनी किसी फिल्म को क्रिसमस के मौके पर रिलीज कर रहे हो. इससे पहल वे अपनी फिल्म 3 इडियट्स, मुन्ना भाई MBBS और PK को क्रिसमस पर रिलीज कर चुके है. तो यह माना जा सकता है कि राजकुमार अपने दोस्त संजय को अगले साल क्रिसमस पर गिफ्ट के रूप में उनकी बायोपिक देंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -