जेल के अंदर संजू ने लिखे अपनी फिल्म के गाने

बॉलीवुड के कई अभिनेता ऐसे हैं, जो सुपरस्टार तो हैं लेकिन अपने द्वारा किये गए गुनाहों की सज़ा को जेल में काटकर बिता रहे हैं. इसी कड़ी में बॉलीवुड के संजू दादा यानी संजय दत्त का नाम शामिल है. ऐशोआराम और आरामदायक ज़िन्दगी जी रहे संजय दत्त के लिए जेल जाना ज़िन्दगी का सबसे कठिन अनुभव था. दरअसल, मुंबई बम धमाकों के दौरान संजय दत्त के घर से अवैध रूप से हथियार बरामद हुए थे, जिसके कारण उन्हें जेल जाना पड़ा था.

जेल में संजय दत्त ने पेपर बैग्स बनाने के अलावा कई गाने भी लिखे. जेल में रहते हुए संजय दत्त ने पांच गाने लिखे हैं, जिन्हे उन्ही की आने वाली फिल्म 'तोरबाज़' में शामिल किया जायेगा. गुप्त सूत्रों से पता चला है कि उन्होंने एक पिता और बेटी के रिश्ते को दर्शाता हुआ एक गाना लिखा है, जिसके बोल हैं 'ओ मेरे आँगन की चिड़िया है तू'.

फिल्म के डायरेक्टर राहुल मित्रा ने बताया कि संजय दत्त द्वारा लिखा गया हुआ यह गाना बहुत ही इमोशनल है, जिसे संजय दत्त अपनी ही आवाज़ में गाएंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अपने मस्तमौला व्यक्तित्व का परिचय देते हुए संजय ने जेल के अंदर अपनी सज़ा काटते हुए भी, कैदियों का खूब मनोरंजन किया. संजय को पुणे के यरवदा जेल में रखा गया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अम्बानी की पार्टी में लगा बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा

तैमूर की हॉट मॉम को लोगों ने कहा कंकाल

दर्शील सफारी के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं इस टीवी एक्ट्रेस की बेटी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -