संजय दत्त को पत्नी मान्यता और बेटी त्रिशाला ने ऐसे दी जन्मदिन की बधाई

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त का आज 61वां जन्मदिन है. ऐसे में उन्हें विश करने वालों की इस समय लाइन लगी हुई है. इसी क्रम में उन्हें उनकी पत्नी ने भी बधाई है. वैसे आप जानते ही होंगे कि इस बार संजय दत्त को अपना जन्मदिन फैमिली के बिना ही मनाना पड़ रहा है. जी दरअसल मान्यता दोनों बच्चों के साथ दुबई में हैं और संजय दत्त अकेले मुंबई में हैं. कुछ समय पहले लगे लॉकडाउन के कारण दोनों अलग हो गए थे और बीते दिनों ही मान्यता ने भी अपना बर्थडे अकेले ही मनाया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata) on

ऐसे में अब जब मान्यता अपने पति के जन्मदिन में शामिल नहीं हो पाई तो उन्होंने अपने पति को जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर संजय दत्त को हग करते हुए एक तस्वीर शेयर की है. आप देख सकते हैं इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी बर्थडे लव. मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं. मिसिंग यू.' आपको हम यह भी बता दें कि संजू बाबा के जन्मदिन पर उनकी बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त ने भी विश किया है. हाल ही में त्रिशाला ने संजय दत्त की एक थ्रोबैक इमेज शेयर की है जिसमें वे काफी यंग नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'हैपी बर्थडे पापा, भगवान आपको लंबी उम्र और अच्छी सेहत दे. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. मैं हमेशा आपसे इसी तरह प्यार करती रहूंगी. चीअर्स पॉप्स. आपका दिन शानदार रहे.' आप सभी को हम यह भी बता दें कि बर्थडे के मौके पर संजू बाबा ने अपने फैंस को सरप्राइज दिया है. जी दरअसल उन्होंने फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 से उनका लुक शेयर किया है जो बड़ा बेहतरीन है.

दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी से पूछी थी एक राफेल की कीमत, अब बोले- 'त्रुटि के लिए खेद है'

बिहार में नहीं थम रहा कोरोना का आंकड़ा, सरकार ने लॉकडाउन को 16 अगस्त तक बढ़ाया

जे पी नड्डा ने बांधे प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह की तारीफों के पूल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -