मामू बोले तो अब नशे की लत को लपाड़ा मारने का क्या....
मामू बोले तो अब नशे की लत को लपाड़ा मारने का क्या....
Share:

संजय दत्त बोले तो हमारे संजू बाबा जिनके बारे में हमे पता चला है की उन्होंने अपनी फिल्म भूमि की शूटिंग को खल्लास कर लिया है व ऐसे में उनके आंखे भी भर आई है. जेल से बाहर निकलने के बाद संजय दत्त की यह पहली फिल्म थी जिसकी शूटिंग में संजय दत्त लगे हुए थे. फिल्म की शूटिंग भी खल्लास हो गई है. देखा जाए तो अभी कुछ समय पहले ही हमे उनकी इस फिल्म के बारे में यह भी पता चला था कि, फिल्म भूमि की रिलीज डेट को भी आगे बड़ा दिया गया था. अब बता दे की संजय दत्त ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग को निपटाने के बाद अपने घर पर एक पार्टी भी आर्गनाइस की थी जिसमे हमे फिल्म से जुड़े हुए सदस्य नजर आए थे.

अब संजय दत्त के बारे में पता चला है कि वह अब नशे के खिलाफ खड़े हुए है. जी हाँ, बता दे कि, पिछले कुछ समय से संजय दत्त अपने ड्रग अडिक्शन की चर्चा करते हुए बताते हैं कि वह वक्त उनकी जिंदगी का सबसे बुरा वक्त था, जिसमें संजय ने अपनी मां नरगिस दत्त को कैंसर की वजह से खो दिया था. ड्रग जैसे खतरे से लड़ने के लिए सरकार के साथ मिलकर संजय पूरे देश में डि-अडिक्शन सेंटर खोलने जा रहे हैं.

इस बाबत संजय ने अपने बयान में कहा कि, 'ड्रग डि-अडिक्शन सेंटर खोलने के लिए हम सरकार से बात कर रहे हैं, अभी अप्रूवल नहीं मिले हैं, जैसे ही हमें इसकी अनुमति मिलती है, सभी चीजें फाइनल कर ली जाएंगी. हमें बेहतर सुविधा और परामर्श देने की जरूरत है.' संजय ने आगे कहा, 'मैं चाहूं तो अमेरिका में महंगा इलाज और पुनर्वास सेंटर भी खोल सकता हूं और मेरा परिवार इसका खर्चा भी उठा सकता है, लेकिन जरूरत ये है कि सस्ती और बेहतर सुविधा यहीं मिल सके.'

संजय दत्त की बेटी ने अपनी स्वर्गीय माँ को किया याद...

संजय दत्त की बायोपिक में अपने किरदार को लेकर बोली माधुरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -