कपिल के शो पर संजय दत्त ने खोला राज, इस वजह से उनके पिता करते थे पिटाई
कपिल के शो पर संजय दत्त ने खोला राज, इस वजह से उनके पिता करते थे पिटाई
Share:

डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की पीरियड फिल्म पानीपत सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म के सितारे कई दिनों से प्रमोशन्स में जुटे हुए हैं. हाल हि में कपिल शर्मा के शो पर संजय दत्त, कृति सेनन और आशुतोष गोवारिकर ने शिरकत की. इस शो के दौरान सभी सितारों ने कपिल के सवालों का जवाब दिया और खूब मौज-मस्ती की. इस दौरान संजय दत्त ने अपने बचपन के अनुभवों को भी सजहा किया.

अभिनेता संजय दत्त ने अपने बचपन के दिनों के बारे में बात करते हुए कहा है कि कैसे वे अपने पेरेंट्स के साइन अपने असाइनमेंट्स में कर दिया करते थे ताकि टीचर्स को पता ना चले और कैसे अपने पेरेंट्स को दिखाने के लिए वे अपने टीचर के फर्जी साइन भी कर दिया करते थे. उन्होंने बताया कि वे पढ़ाई में बहुत खराब थे और उनके पिता उन्हें बेल्ट से मारते थे और उनकी मां सैंडल्स से उनकी पिटाई किया करती थीं.

 हाल ही में संजय दत्त की वर्कफ्रंट की बात करें तो रिलीज हुई फिल्म पानीपत है. इस फिल्म के अलावा संजय के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. इनमें टोरबाज, शमशेरा और सड़क 2 जैसी फिल्में शामिल हैं. शमशेरा में वे रणबीर कपूर और वाणी कपूर जैसे सितारों के साथ काम कर रहे हैं. इसके अलावा वे सड़क 2 में आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे.

इस फिल्म के साथ ही वे लंबे वक्त बाद महेश भट्ट और पूजा भट्ट जैसे सितारों के साथ काम करते नजर आएंगे. इसके अलावा वे भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा, परिणीति चोपड़ा और राणा दग्गुबाती जैसे सितारों के साथ काम करते दिखेंगे. वहीं कृति सेनन के पास भी कई प्रोजेक्ट्स हैं. वे मिमी, फर्जी और लुका छिपी 2 जैसी फिल्मों में काम कर रही हैं.

'स्ट्रीट डांसर 3डी' का ट्रेलर नजर आएगा 'दबंग 3' के साथ,ये है रिलीज डेट

कंगना रनौत की ये फिल्म करीना को हुई थी ऑफर, रिजेक्ट करने की वजह बताई

सारा अली खान के साथ कार्तिक आर्यन ने इस वजह से शूटिंग पूरी करने से किया मना!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -