करण की पार्टी में बच्चो संग संजय दत्त की गांधीगिरी....
करण की पार्टी में बच्चो संग संजय दत्त की गांधीगिरी....
Share:

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त जिनके बारे में हमे पता चला है की उन्होंने अपनी फिल्म 'भूमि' की शूटिंग को खल्लास कर लिया है व साथ ही पता चला है की वह इसके बाद एक और फिल्म में हमे गैंगस्टर के रूप में नजर आएँगे. बता दे की अभिनेता संजय दत्त के बारे में पहले यह भी पता चल चूका है की वह अपनी फिल्म भूमि की शूटिंग पूरी करने के बाद भावुक भी हुए थे व जिसके कारण उनकी आंखे भी भर आई थी. अब एक बार फिर से हमे संजय दत्त करण जौहर की बर्थडे पार्टी में बच्चो संग अपनी चुलबुली गांधीगिरी के चलते नजर आए है.

जी हाँ, जनाब बता दे कि, बॉलीवुड के मोस्ट स्टाइलिश मेकर करण जौहर की गुरूवार को रात हुई बर्थडे पार्टी में सितारों का जलवा तो दिखा ही लेकिन सारी लाइमलाइट बटोर कर ले गए संजय दत्त. बता दे कि पार्टी में संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ पहुंचे थे. सितारों का जमावड़ा देखते हुए वहां पहले से ही फैंस की भीड़ मौजूद थी. बड़ी संख्या में बच्चे भी थे. पार्टी में शामिल होने के बाद पार्टी से निकलने वक्त जब संजय दत्त ने देखा कि बाहर भीड़ खड़ी है तो उनसे रहा नहीं गया और वह गाड़ी से उतर गये और उन्होंने वहाँ मौजूद बच्चों के साथ सेल्फी ली.

खूब सारी फोटो भी खिंचवाई. इसके बाद वहां खड़े लोगों से संजय दत्त ने हाथ भी मिलाया. संजय दत्त ने एक बच्चे को उठाकर अपनी महंगी रोल्स रॉयस के बोनट पर बिठा दिया. फिर बाद में इन बच्चो से कहा कि " अब घर जाओ. बहुत रात हो गई है." तो ऐसा रहा हमारे मुन्नाभाई का बच्चो पर मस्त जादू जो के बच्चो के साथ साथ बड़ो बड़ो के भी दिलो दिमाग पर छा गई.   

मामू बोले तो अब नशे की लत को लपाड़ा मारने का क्या....

खलनायक की पार्टी में नायकों की एंट्री...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -