संजय दत्त की Biopic का अच्छा सा नाम बताओ व इनाम पाओ....
संजय दत्त की Biopic का अच्छा सा नाम बताओ व इनाम पाओ....
Share:

बॉलीवुड के हमारे मुन्ना भाई बोले तो हमारे सजंय दत्त उर्फ़ संजू बाबा जिनके जीवन पर अभी फ़िलहाल फिल्म का निर्माण किया जा रहा है. जिसके लिए अभिनेता रणबीर कपूर काफी उत्साहित भी है जो के संजय दत्त की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे है. अब इस फिल्म के लिये एक अच्छे से नाम का भी चयन किया जा रहा है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि, वैसे भी फिल्म अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित (बायोपिक) फिल्म का अभी तक नाम तय नहीं है, और लोगों द्वारा सुझाए गए नाम में से ही किसी एक नाम को चुना जाएगा. जिस व्यक्ति के सुझाए नाम को चुना जाएगा, उसे इनाम दिया जाएगा.

यह ऐलान शुक्रवार को फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में की. भोपाल में फिल्म की शूटिंग के लिए आए हिरानी ने अपने अन्य साथियों विधु विनोद चोपड़ा, अभिजात जोशी और फिल्म के मुख्य किरदार रणबीर कपूर और विक्की कौशल की मौजूदगी में कहा, “संजय दत्त की बायोपिक का अभी तक नाम तय नहीं हुआ है, और इसके लिए वे कॉन्टेस्ट रखेंगे, जो अच्छा नाम सुझाएगा उसे इनाम दिया जाएगा.” संजय दत्त के चाहने वालो को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार भी है.

पद्मावती की पूरी टीम को भारत सरकार ने दी राहत

क्या फिर जेल जाएंगे संजय दत्त...?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -