क्या फिर जेल जाएंगे संजय दत्त...?
क्या फिर जेल जाएंगे संजय दत्त...?
Share:

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त अभी फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'भूमि' के चलते आजकल सुर्खियों में चल रहे है. अब इस फिल्म के चलते शायद एक बार फिर से हमारे संजय दत्त जेल की सलाखों के पीछे जा सकते है. जी हाँ, इस फिल्म की शूटिंग के चलते अभी हाल ही में संजय दत्त के बॉडीगार्ड व कुछ मीडिया पत्रकारों के बीच में मारपीट की भी नोबत आ गई थी.

अब इस मामले में हमे सुनने में आया है कि, एक बार फिर से अभिनेता संजय दत्त कोर्ट-कचहरी के चक्कर में फंस सकते हैं. लंबी सजा काटकर जेल से बाहर आए संजय दत्त इन दिनों अपनी जिदंगी की नई शुरूआत में जुटे हुए हैं लेकिन लगता है कि किस्मत उनके लिए कुछ और ही सोचे बैठी है.

दरअसल पिछले दिनों आगरा में उनकी फिल्म की शूटिंग के दौरान पत्रकारों की पिटाई का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. पत्रकारों का आरोप है कि संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म 'भूमि' की शूटिंग के दौरान 5 पत्रकारों के साथ मारपीट और बदसलूकी की गई लेकिन पुलिस ने संजय दत्त के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया. पुलिस में सुनवाई ना होने की स्थिति में अब इन पत्रकारों ने कोर्ट से गुहार लगाई है कि संजय दत्त, डायरेक्टर ओमांग कुमार और निर्माताओं के खिलाफ पुलिस मामला दर्ज करे. देखते है इस मामले में हमे और आगे क्या समाचार सुनने को मिलते है.     

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -