...तो क्या सलमान-संजय की 'साजन' वाली सजनी बनी असल जिंदगी में ग़जनी
...तो क्या सलमान-संजय की 'साजन' वाली सजनी बनी असल जिंदगी में ग़जनी
Share:

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त अपनी आगामी फिल्म 'भूमि' के चलते सुर्खियों में बने हुए है. फिल्म 'भूमि' का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. जिसे सभी ने काफी पसंद भी किया था. गौरतलब है कि पूर्व में भी फिल्म 'भूमि' के कुछ पोस्टर रिलीज हुए थे जिन्हे खासा पसंद किया गया था. फिल्म का ट्रेलर रिलीज के बाद से ही सभी की बोलती बंद कर रहा है. फिल्म के ट्रेलर में हमे अभिनेत्री अदिति राव हैदरी व संजय दत्त के साथ साथ सिद्धांत गुप्‍ता और शरद केलकर का भी दमदार अभिनय कौशल देखने को मिल रहा है. तो वही बाप-बेटी के रूप में संजय दत्त व अदिति की भी प्यारी सी मस्ती देखने को मिल रही है.

आपको बता दे की संजय दत्त व सलमान खान की दोस्ती के किस्से पूर्व में काफी जगजाहिर है. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और संजय दत्त ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है. फिल्मों की तरह रियल लाइफ में भी ये दोनों एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त माने जाते रहे हैं. लेकिन फिर ऐसा क्या हुआ कि दोनों एक-दूसरे का नाम तक सुनना पसंद नहीं करते. दरअसल, इसके पीछे की वजह संजय दत्त की आने वाली बायोपिक है. थानेदार, साजन और खलनायक जैसी फिल्मों में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था.

अब माधुरी दीक्षित संजय दत्त की बायोपिक से खासा परेशान हैं. इसी के लिए पूर्व में माधुरी ने सलमान से इसके बारे में संजय दत्त से बात करने को कहा था फिर क्या था सलमान खान के कहने के बाद भी संजय दत्त नहीं माने व बात न मानकर उल्टा यह कह दिया कि उनकी बायोपिक पर फिल्म जरूर बनेगी, क्योंकि इससे सिर्फ वही नहीं बल्कि कई लोग जुड़े हैं.    

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'सैफीना' स्टार कपल का इकलौता बच्चा ही रहेगा तैमूर

जब भांजे 'आहिल' ने मामा 'सलमान' को दिया चकमा, तो ठहाके लगा कर हंस पड़े 'भाईजान'

Sunny Leone की ब्लू फिल्म देखता था OSAMA....

OMG! केबीसी में 1 करोड़ के प्रश्न का जवाब नहीं दे पाए वीरेश चौधरी

आमिर की 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' में कंगना रनौत भी....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -