संजय दत्त और आलिया भट्ट आने वाले 'सड़क' में
संजय दत्त और आलिया भट्ट आने वाले 'सड़क' में
Share:

संजय दत्त और पूजा भट्ट की सुपरहिट फिल्म रही सड़क के दूसरे भाग बनने की घोषणा कुछ महीनों पहले ही कर दी गयी थी, लेकिन अब खबर ये आ रही है कि आलिया भट्ट इस फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं और कहानी संजय दत्त और आलिया भट्ट के इर्द-गिर्द ही घूमने जा रही है. हालांकि पहले फिल्म में किसी अन्य अभिनेत्री को लेने की बात हो रही थी.

खबर ये भी थी कि फिल्म में पूजा भट्ट भी नज़र आ सकती हैं. लेकिन अब यह ख़बर लगभग पक्की है कि आलिया ही फिल्म का हिस्सा बनेंगी और उन्होंने यह फिल्म साइन भी कर ली है. वैसे जानकारी के लिए बता दे कि अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. दिलचस्प बात यह है कि अगर आलिया फिल्म का हिस्सा बन जाती हैं तो यह पहली बार होगा, जब आलिया अपने होम बैनर भट्ट कैंप की किसी फिल्म में काम करेंगी.

वैसे बता दें कि पूजा भट्ट जो कि इस फिल्म के निर्माण से जुड़ी हैं, उन्होंने स्पष्ट किया था कि फिल्म की कहानी में सजय दत्त के किरदार को डिप्रेशन से डील करते हुए दिखाया जायेगा. खबरों के अनुसार पूजा ने कहा कि यह पूरी फिल्म संजय को ध्यान में रखकर बनाई जायेगी, लेकिन आलिया का किरदार भी दमदार होने की उम्मीद है.

ये भी पढ़े

प्रियांक और बेनाफ्शा की नजदीकियों से, गर्लफ्रेंड ने किया ब्रेकअप

'राज़ी' में आलिया का फर्स्ट लुक Out

अक्षय ने खरीदे 3.5 करोड़ से 10 करोड़ तक की कीमत के फ्लैट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -