संजय भंडारी के बहाने कांग्रेस को घेरा
संजय भंडारी के बहाने कांग्रेस को घेरा
Share:

राजनीतिक दलों चाहे फिर वह पक्ष हो या विपक्ष की यह फितरत रहती है, कि उनके सामने कोई मुद्दा आता है, तो उसे भुनाने की कोशिश कर संबंधित पार्टी को घेरा जाता है. ऐसा ही एक मामला मोदी सरकार के हाथ लगा है जिसमें भगोड़े आर्म्स डीलर संजय भंडारी द्वारा वाड्रा की प्लेन टिकट बुक करवाने का मामला सामने आने पर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस की चुप्पी पर सवाल उठाए हैं.

उल्लेखनीय है कि एक अंग्रेजी समाचार चैनल ने एक रिपोर्ट के जरिए दावा किया है कि भगोड़े आर्म्स डीलर संजय भंडारी ने दो बार वाड्रा के विदेश आने-जाने का खर्चा उठाया था. बता दें कि भंडारी और वाड्रा के बीच की लिंक का यह मामला ऐसे समय में सामने आया है, जब भंडारी पर यह आरोप लगा कि उसने वाड्रा के लंदन स्थित फ्लैट का रेनोवेशन करवाया था.

बता दें कि इस मामले में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने उन रिपोर्ट्स के हवाले से कहा कि कांग्रेस चुप रहकर साबित क्या करना चाहती है, कि उसको सब पता था. स्मरण रहे कि संजय भंडारी इनकम टैक्स और ईडी की जांच के दायरे में हैं. आयकर विभाग ने गत वर्ष अप्रैल में उनके ठिकानों पर छापेमारी भी की थी. ईडी ने भंडारी की करीब 20 करोड़ की संपत्ति के साथ उनकी चार महंगी कारों को अपने कब्जे में ले लिया था.

यह भी देखें

चीन से लगी सीमा पर चौकसी बढ़ाएगा भारत

रक्षा मंत्री ने किया नाथुला इलाके का दौरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -