तलाक की चर्चाओं के बीच सानिया मिर्ज़ा और शोएब मलिक ने किया बड़ा ऐलान
तलाक की चर्चाओं के बीच सानिया मिर्ज़ा और शोएब मलिक ने किया बड़ा ऐलान
Share:

इस्लामाबाद: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने तलाक की खबरों के बीच एक बड़ी घोषणा की है. दरअसल, अब ये दोनों जल्द ही एक साथ नज़र आने वाले हैं. दरअसल, सानिया और शोएब ने बताया है कि वह एक टॉक शो लाने वाले हैं. इस कार्यक्रम में टेनिस सनसनी सानिया और उनके पति शोएब मलिक साथ दिखाई देने वाले हैं. सानिया-शोएब ने अपने इस शो के नाम भी बताया है. इस नए शो का नाम 'मिर्जा मलिक शो' रखा है. इसका पोस्टर भी जमकर वायरल हो रहा है. यह शो पाकिस्तानी चैनल पर आने वाला है.

दरअसल, हाल ही में पाकिस्तानी और UAE की मीडिया में यह खबरें तेजी से फैल रही थीं कि सानिया और शोएब मलिक ने आधिकारिक रूप से तलाक ले लिया है. यह खबरें अभी भी चर्चाओं में बनी हुई हैं कि, दोनों के बीच रिश्ते सही नहीं चल रहे थे. दावा किया गया था कि शोएब ने एक शो के दौरान सानिया को धोखा दे दिया था. तभी से रिश्तों में खटास आ गई थी. हालांकि अभी सानिया और शोएब की तरफ से इस मामले में कोई बयान सामने नहीं आया है. लेकिन, इस बीच नए शो का ऐलान अवश्य हो गया है.

बता दें कि, शोएब मलिक का नाम मॉडल आयशा उमर के साथ जुड़ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, शोएब और आयशा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इसी के चलते सानिया और शोएब के बीच आधिकारिक तौर पर डाइवोर्स भी हो चुका है. लेकिन, अब जब नए शो का ऐलान किया गया है, तो ऐसे में फैन्स के बीच यह संशय बढ़ गया है कि क्या दोनों के बीच सच में तलाक हुआ है? या दोनों के बीच सबकुछ सही चल रहा है? इस सवालों के जवाब तो शायद टॉक शो आने के बाद ही मिल सकते हैं.

बता दें कि, शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने 12 अप्रैल 2010 को हैदराबाद में निकाह किया था. शोएब मलिक और सानिया का निकाह भी कुछ विवादों के बीच हुआ था. शोएब मलिक के साथ निकाह करने से पहले सानिया की सगाई सोहराब मिर्जा से हुई थी, जो उनके बचपन के दोस्त थे. मगर, किसी कारणवश सोहराब-सानिया की सगाई टूट गई. जिसके बाद सानिया-शोएब का निकाह हुआ और 2018 में दोनों पैरेंट्स बने थे. 

T-20 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच से पहला बड़ा बदलाव, होगा ये असर

पाकिस्तान या इंग्लैंड ? T20 वर्ल्ड कप में कौन करेगा वेस्ट इंडीज के विश्व रिकॉर्ड की बराबरी

जय शाह को ICC में मिली अहम जिम्मेदारी, बने वित्त मामलों की समिति के प्रमुख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -