सानिया करेंगी टोक्यो ओलम्पिक में वापसी

दिल्ली: भारत की स्टार टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा मां बनने वाली हैं. सानिया चोट के कारण भी टेनिस से दूर है. अब वह कोर्ट पर कब वापसी करेंगी, सवाल पर उनका कहना है कि यह बहुत आगे की बात है. मां बनते ही टेनिस कोर्ट पर वापसी उनके लिए प्राथमिकता होगी. सानिया का कहना है कि वह एक उदाहरण रखना चाहती हैं कि गर्भवती होने के कारण महिलाओं को अपने सपनों को नहीं भूलना चाहिए.

यहाँ सानिया ने बताया कि टोक्यो ओलम्पिक का सफर अभी बहुत दूर है. एक टेनिस खिलाड़ी के रूप में यह मैंने कई बार कहा है कि काश हम यह जान पाते कि कल हमारे जीवन में क्या होगा. अभी तो यह संभव लग रहा है, लेकिन हर किसी को इंतजार करना चाहिए और यह देखना चाहिए कि जीवन आपको किस राह पर लेकर जाता है. यहाँ सानिया ने आगे कहा कि टेनिस कोर्ट पर वापसी मेरी प्राथमिकता होगी.

गौरतलब है कि सानिया मिर्जा ने साल 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी और पिछले माह ही उन्होंने अपने गर्भवती होने की जानकारी दी. सानिया ने कहा हम इस बच्चे के बारे में कुछ समय से सोच रहे थे. हमें लगा कि अब जीवन में आगे बढऩे और जीवन के नए दौर का अनुभव करने के लिए यह सही समय है.

IPL 2018: दिल्ली ने हैदराबाद के सामने रखा 164 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य

इसलिए भारत से मदद मांग रहा पाकिस्तान का ये दिग्गज खिलाड़ी

वीडियो: दावा है रोनाल्डो का ये गोल आप बार-बार देखना चाहेंगे

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -