IPL 2018: दिल्ली ने हैदराबाद के सामने रखा 164 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर खेले जा रहे आईपीएल 11 के 36वें मुकाबले में आज सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली डेयरडेविल्स की टीमें आमने सामने है. इस मैच में टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली टीम निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 163 रन बनाने में कामयाब रही. दिल्ली की तरफ से ओपनर पृथ्वी शॉ (65) और कप्तान श्रेयस अय्यर(44) ने टीम के लिए सबसे अधिक रन जोड़े.

इनके अलावा ऋषभ पंत (18) और विजय शंकर (23) ने भी महत्वपूर्ण पारी खेली. कॉलिन मुनरो की गैरमौजूदगी में दिल्ली की ओर से सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के साथ ग्लेन मैक्सवेल ने पारी की शुरुआत की. पहले विकेट के लिए दोनों ने कुल 9 रन जोड़े. टीम को पहला झटका मैक्सवेल के रूप में लगा. पूरे आईपीएल में अपने खराब खेल से दर्शकों को निराश करने वाले मैक्सवेल मात्र 2 रन पर रन आउट हो गए.

मैक्सवेल के आउट होने के बाद पृथ्वी शॉ शानदार बल्लेबाजी करए हुए नजर आए. उन्होंने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 36 गेंदों में 65 रनों की पारी खेली. दूसरे विकेट के रूप में वे 95 रन के स्कोर पर आउट हुए. इसके बाद 44 रन बनाकर कप्तान अय्यर आउट हुए. उन्हें सिद्धार्थ कौल ने चलता किया. हैदराबाद की तरफ से रासिद खान ने दो और सिद्धार्थ कॉल ने एक विकेट लिया.

 

IPL 2018 LIVE : जारी है पृथ्वी 'शो', 100 रनों के करीब दिल्ली...

IPL 2018: टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करेगी दिल्ली

IPL 2018 LIVE : दूसरी बार भी सुपरकिंग्स दहाड़े, 6 विकेट से चैलेंजर्स हारे

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -