वीडियो: दावा है रोनाल्डो का ये गोल आप बार-बार देखना चाहेंगे

दुनिया के महान फुटबॉल प्लेयर रियाल मैड्रिड के क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक बार फिर अपने अद्भुत गोल को लेकर चर्चा में है. उनका ये अनोखा गोल सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वाइरल हो रहा है. दुनिया के बेस्ट फुटबॉलर कहे जाने वाले क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बायसाइकल किक मारकर ये शानदार गोल दागा. रोनाल्डो के इस आश्चर्य से भरे गोल को सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा खूब लाइक व शेयर किया जा रहा है. दरअसल चैंपियंस लीग में रियल मैड्रिड और जुवेंटस के बीच हुए मुकाबले में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने यह आश्चर्यजनक कारनामा कर दिखाया.

जिस किसी ने भी इस गोल को देखा उसका यही कहना है कि रोनाल्डो का ये गोल अबतक के सबसे खूबसूरत गोल्स में से एक है. इससे पहले रोनाल्डो की बदौलत ही रियल मैड्रिड ने क्वॉटर फाइनल के पहले चरण में जुवेंटस को शानदार तरीके से मात दी थी. इस मैच में रियल मैद्रित ने 3-0 से जीत दर्ज की थी. इस मैच में उन्होंने लगातार दो गोल दागे थे.

रोनाल्डो ने पहला गोल तीसरे ही मिनट में कर दिया था, फिर उसके बाद आखिरी मिनटों में उन्होंने टीम के लिए दूसरा गोल दागा. आपको बता दें कि इस सत्र में अब तक रोनाल्डो के 14 गोल हो चुके है. वहीं 2018 में रियल की तरफ से सभी मुकाबलों में खेलते हुए रोनाल्डो के 23 गोल हो गए हैं. इस स्टार प्लेयर का गोल देखने के बाद रियाल मैड्रिड के मुख्य कोच जिनेदिन जिदान ने इस गोल को फुटबॉल इतिहास का सबसे महानतम गोल बताया. दूसरी तरफ रोनाल्डो के इस गोल की सोशल मीडिया पर भी जमकर तारीफ हो रही है.

 

ये है सबसे ज्यादा रेडकार्ड पाने वाले फुटबॉलर

खूब लाइक व शेयर किया जा रहा रोनाल्डो का ये अद्भुत गोल

क्रुणाल ने बताया क्यों मिली होल्कर मैदान पर धमाकेदार जीत

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -