शादी के बंधन में बंधेंगे बजरंग और संगीता फोगाट
शादी के बंधन में बंधेंगे बजरंग और संगीता फोगाट
Share:

भिवानीः एशियाई और इंटरनेशनल लेवल पर कुश्ती में अनेक पदक जीत चुकी फोगाट सिस्टरर्स में तीसरे नंबर की संगीता फोगाट दुनिया के नंबर एक पहलवान बजरंग पूनिया के साथ शादी के बंधन में बंधेगी। संगीता 59 किग्रा वर्ग में राष्ट्रीय चैंपियन रह चुकी हैं। दोनों पहलवानों के रिश्ते को उनके घरवालों ने मंजूरी दे दी है। कयास लगाए जा रहे हैं कि साल 2020 में होने वाले तोक्यो ओलंपिक के बाद दोनों शादी कर सकते हैं। संगीता से बड़ी बहन बबीता फोगाट का भी पहलवान विवेक सुहाग से शादी के रिश्ते तय हो चुके हैं।

बजरंग इस वक्त ओलंपिक की तैयारियों में जुटे हुए हैं, तो संगीता फिलहाल राष्ट्रीय शिविर में हैं और चोट से उबर रही हैं। उनके विवाह की जानकारी संगीता के पिता और कोच महावीर फोगाट ने पुष्टि की है। फोगाट बहनें वर्ष 2017 में हुए राष्ट्रमंडल खेलों में एक साथ मैट पर उतरी थी, जिनमें फोगाट बहनों के नाम से जानी वाली चरखी दादरी के बलाली गांव की गीता फोगाट, रितु फोगाट, संगीता फोगाट तीनों सगी बहनें और उनके चचेरी बहन विनेश फोगाट शामिल रही।

गीता और विनेश की शादी पहले ही हो चुकी है। अर्जुन पुरस्कार प्राप्त और फोगाट बहनों के पिता महाबीर पहलवान ने संगीता और बजरंग के रिश्ते को स्वीकार करते हुए कहा कि दोनों परिवारों के बीच बेहतर संबंध हैं। उन्होंने कहा कि मैं बच्चों के लिए खुश हूं और उनकी भावनाओं का सम्मान करता हूं। आपको बता दें कि फोगाट परिवार पर दंगल नाम की फिल्म भी बन चुकी है। 

EPL 2019: लिवरपूल ने नॉर्विच सिटी को दी शिकस्त

विश्व तीरंदाजी ने भारतीय तीरंदाजी संघ को किया सस्पेंड

सियासत में उतरेंगे टेनिस के ये दो दिग्गज खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -