EPL 2019: लिवरपूल ने नॉर्विच सिटी को दी शिकस्त
EPL 2019: लिवरपूल ने नॉर्विच सिटी को दी शिकस्त
Share:

लिवरपूलः लिवरपूल ने इंग्लिश प्रीमियर लीग 2019-20 सीजन का आगाज जीत के साथ किया । लिवरपूल ने नॉर्विच सिटी को हराते हुए सीजन की शुरूआत की। हालांकि इस सीजन में टीम के मुख्य गोलकीपर एलिसन चोटिल हो गए। लिवरपूल ने अपने घरेलू मैदान एनफील्ड पर चैंपियनशिप से प्रामोट होकर इस सीजन में ईपीएल में आई नॉर्विच को 4-1 से शिकस्त दी। मैच में लिवरपूल की ओर से मोहम्मद सलाह, वर्जिल वेन डाइक और डिवोक ओरिगी ने गोल किए।

लिवरपूल के लिए चौथा गोल तब हुआ जब मेहमान टीम की ओर से कैप्टन ग्रांट हेनली ने एक ओन गोल किया। नॉर्विच की ओर इकलौता गोल टीमू पीकू ने किया। मैच के शुरू से ही लिवरपूल भारी पड़ा। मेजबान की टीम की ओर से पहला गोल सातवें मिनट में हुआ। टीम ने लेफ्ट विंग से अटैक किया और 18 यार्ड बॉक्स के अंदर खड़े नॉर्विच के कप्तान हेनली के पांव से गेंद लगकर गोल में चली गई।

इसके बाद 19वें मिनट में लिवरपूल ने राइट फ्लेंक से अटैक किया और इस बार बॉक्स के अंदर से गोल करते हुए मोहम्मद सलाह ने अपनी टीम की बढ़त को 2-0 दिया। इसके कुछ समय बाद, लिवरपूल को कॉर्नर मिला जिसका लाभ उठाते हुए वेन डाइक ने हेडर से गोल करके स्कोर 3-0 कर दिया। मेजबान टीम ने पहला हाफ शत्म होने से पहले एक चौथा गोल किया। 42वें मिनट में ओरिगी को अवसर मिला और उन्होंने गेंद को गोल में डालने में कोई मिसटेक नहीं किया। अंततः मैच लिवरपूल के नाम रहा।

सियासत में उतरेंगे टेनिस के ये दो दिग्गज खिलाड़ी

पीवी सिंधु बनी दुनिया की सबसे अमीर महिला बैडमिंटन खिलाड़ी

क्या भारतीय टीम पाकिस्तान में हो रहे डेविस कप में भाग ले पाएगी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -