Ficci की अध्यक्ष बनी संगीता रेड्डी, उदय शंकर को मिला उपाध्यक्ष पद
Ficci की अध्यक्ष बनी संगीता रेड्डी, उदय शंकर को मिला उपाध्यक्ष पद
Share:

नई दिल्‍ली: अपोलो हॉस्पिटल समूह की संयुक्त प्रबंध निदेशक संगीता रेड्डी ने देश के मुख्य उद्योग मंडल फिक्की के अध्यक्ष का पदभार संभाल लिया है। वह 2019-20 के लिए फिक्की की अध्यक्ष चुनी गई हैं। संगीता रेड्डी एसआईएल के उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक संदीप सोमानी के स्थान पर फिक्की की अध्यक्ष बनी हैं।

फिक्की की विज्ञप्ति के मुताबिक, वॉल्‍ट डिज्‍नी कंपनी एपीएसी के प्रमुख और स्टार एंड डिज्‍नी इंडिया चेयरमैन उदय शंकर अब फिक्की के वरिष्ठ उपाध्यक्ष होंगे, जबकि हिन्दुस्तान यूनीलीवर लिमिटेड (HUL) के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक संजीव मेहता को फिक्की का नया उपाध्यक्ष बनाया गया है। रेड्डी ने यहां जारी की गई एक विज्ञप्ति में कहा है कि मैं फिक्की और देश के लिए आने वाले साल के बहुत ही विशेष रहने की उम्मीद कर रही हूं। हमारी 92वीं सालाना आम बैठक में हमने भारत के लिए 5,000 अरब डॉलर की अर्थव्यवस्था का लक्ष्य हासिल करने के लिए कार्ययोजना का खाका तैयार किया है।

उन्होंने कहा कि गत सप्ताहांत समाप्त हुई हमारी इस सालाना आम बैठक में कई मुद्दों पर विचार-विमर्श किया गया। सबसे अहम मुद्दा यह रहा कि हर कोई इस प्रतिबद्धता के साथ आगे बढ़ रहा है कि देश को किस तरह पांच हजार अरब डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाया जाए।

रुपए में कमज़ोरी ने बढ़ाए सोने चांदी के दाम, जानिए क्या है आज का भाव

SBI : बैंको के पास नहीं है पूजी की कोई भी कमी, बिना किसी झिझक के ले सकते है लोन

एसोचैम प्रेसिडेंट निरंजन हीरानंदानी : GST की दरों में यदि सरकार कम से कम 25% की दे राहत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -