मंत्री-IPS झगड़ा गरमाया, IPS महिला का हुआ ट्रांसफर
मंत्री-IPS झगड़ा गरमाया, IPS महिला का हुआ ट्रांसफर
Share:

चंडीगढ़​ : फतेहाबाद की कष्ट निवारण समिति की मीटिंग में नेता जी ने ही आईपीएस अधिकारी को कष्ट दे दिया। अब मामले में यह बात सामने आ रही है कि महिला IPS संगीता का ट्रांसफर कर दिया गया है. देखने में यह बात भी आई है कि शुक्रवार को मंत्री और आईपीएस की बीच छिड़ी इस जंग में मंत्री ने फिर से पलटवार किया। मंत्री ने उल्टे आईपीएस ऑफिसर पर ही आरोप लगाते हुए कहा कि अपराध रोकने का काम पुलिस का है और अपराधियों को रोकने के लिए पुलिस गोली भी मारती है। मंत्री जी ने मॉर्डन टेक्नोलॉजी के इस्तेमाल के जरिए ट्वीटर पर भी अपना बयान दर्ज किया।

विज ने लिखा कि प्रशासन के सताए लोगों को इंसाफ दिलाने के लिए मैं कोई भी कीमत चुकाने व कुर्बानी देने के लिए तैयार हूं। काम न करने वाले अधिकारियों कर्मचारियों के खिलाफ मेरी जंग जारी रहेगी। बता दें कि अधिकारियों और मंत्री जी की मीटिंग चल रही थी तभी कुछ अधिकारियों ने यह आरोप लगाया ति हरियाणा-पंजाब के बॉर्डर पर अवैद शराब की बिक्री होती है और बार-बार शिकायत करने के बावजूद पुलिस उन तक नही पहुँच पा रही है।

इसके बाद मंत्री जी फुल फ्लेज में आ गए और सबके सामने ही आईपीएस अधिकारी को खरी खोटी सुनाने लगे। नेताजी ने आरोप लगाया कि यह पुलिस की मिलीभगत है और झुंझालते हुए महिला अधिकारी को गेट आउट कहा पर वो भी अड़ी रही और नही गई, इसके बाद विज तमतमाते हुए खुद ही दफा हो गए।

इससे पहले भी विज हरियाणा मे स्पोर्ट्स स्टेडियम के नाम बदलने पर, बेटी बचाओ,बेटी पढ़ाओ अभियान में परिणीति चोपड़ा को ब्रांड एंबेसडर बनाने पर, सार्वजनिक तौर पर सीएम मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ जाने पर और उनके विभाग में सीएम की दखलअंदाजी पर सवाल उठाकर कई बार विवादों में रह चुके है। इसके अलावा उन्होने कांग्रेस में कानून बनाने वालों को आंग्रेजो की औलाद्द कहकर भी फँस चुके है। अब इस झगड़े में सीएम भी कूद पड़े है। कहा जा रहा है कि शाम तक सीएम इस फैसला करेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -