बुलेट पर सैंडविच बेचता है ये युवक, खाने वालों की लगी रहती है लाइन
बुलेट पर सैंडविच बेचता है ये युवक, खाने वालों की लगी रहती है लाइन
Share:

भारत खाने-पीने के शौकीनों का देश है ऐसे में लोग दूर-दूर तक खाने के लिए निकल जाते हैं। वैसे भारत में लजीज पकवानों की कमी नहीं है। यहाँ मसालों से लेकर स्ट्रीट फूड तक मिलते हैं जो अपने बेहतरीन स्वाद के लिए दुनियाभर में मशहूर है। अब आज हम आपको एक ऐसे युवक से मिलवाने जा रहे हैं जो बुलेट पर सैंडविच बेचने निकलता है। जी हाँ, सूरत का एक सैंडविच वाला इन दिनों सोशल मीडिया पर भी सुर्खियां बटोर रहा है।

इस युवक की खासियत यह है कि ये शख्स बुलेट पर सैंडविच बेचने निकलते हैं और सूरत की VIP रोड पर अपनी बुलेट स्टाल लगाता है। आपको बता दें कि सूरत में यह सैंडविच वाला, 'सैंडविच वाले बुलेट राजा’ के नाम से मशहूर हैं। इसका नाम हैप्पी है और इन्होने अपनी बुलेट को मॉडिफाई करा कर उसमें चारकोल स्टोव बनवाया है। आपको बता दें कि इनकी ये चारकोल सैंडविच पूरे सूरत में मशहूर हैं।

जी दरअसल हैप्पी सैंडविच को कोयले पर ग्रिल करते हैं और वो सैंडविच पर चटनी का स्प्रेड लगाने के बाद उसमें शिमला मिर्च, प्याज, धनिया और स्प्रिंग अनियन की फिलिंग करते हैं। वह सैंडविच को कोयले पर सेंकने के बाद उसपर चीज डालकर उसे फूड ब्लो टॉर्च से पिघलाते हैं। इसके अलावा हैप्पी सैंडविच पर स्पेशल मसाला भी डालते हैं। आज हैप्पी के स्टॉल पर सैंडविच खाने वालों की लंबी लाइन लगी रहती है और सोशल मीडिया पर भी बुलेट राजा की सैंडविच सुर्खियां बटोर रही हैं। उनके इस वीडियो को Street Food Recipes नाम के फेसबुक पेज पर शेयर किया है। 

ताबीज या 'जय श्रीराम', किस वजह से हुई मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई ? सामने आई नई सच्चाई

MP: ट्रांसफार्मर पर चढ़कर ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने हटाई झाड़ियाँ

जम्मू कश्मीर में फिर कुछ 'बड़ा' होने वाला है, 24 जून को PM मोदी ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -