ताबीज या 'जय श्रीराम', किस वजह से हुई मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई ? सामने आई नई सच्चाई
ताबीज या 'जय श्रीराम', किस वजह से हुई मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई ? सामने आई नई सच्चाई
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में मुस्लिम बुजुर्ग की दाढ़ी काटने का मामला अभी भी सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बना हुआ है। इसी वजह से अब पुलिस भी दिन-रात काम कर जाँच पूरी करने में जुटी हुई है। इसी कड़ी में शुक्रवार (जून 18, 2021) को जाँच अधिकारी ने डासना जेल में कैद प्रवेश गुर्जर के बयान दर्ज किए हैं, जिसमें उसने अब्दुल समद की पिटाई करने की बात स्वीकार कर ली है। 

12 जून से रंगदारी के एक दूसरे केस में जेल में बंद प्रवेश ने पुलिस को बताया कि उस रात वो गुस्से में था। क्योंकि उसे लगता था कि समद के द्वारा दिए गए ताबीज के कारण उसकी पत्नी के गर्भ में 5 माह के बच्चे की मौत हो गई थी। उसके साथ बुरा हो रहा था। उसने बताया कि समद की दाढ़ी उसने नहीं, बल्कि कल्लू ने काटी थी, क्योंकि वो भी बहुत गुस्से में था। बहुत सारे लोग वहाँ मौजूद थे। बयान दर्ज करने के बाद अब पुलिस प्रवेश को रिमांड में लेने की तैयारी कर रही है।

इस केस में एक दिन पहले पुलिस ने चार और आरोपितों को अरेस्ट किया था। इन आरोपितों के नाम हिमांशु, अनस, शावेज और बाबू हैं। शुक्रवार को इन सभी को पुलिस ने अदालत में पेश किया, जहाँ जज ने चारों को जमानत दे दी। अभी तक इस मामले में 9 लोगों को अरेस्ट किया जा चुका है, जिसमें से 8 को जमानत मिल चुकी है। वहीं ट्विटर सहित 9 लोगों को गाजियाबाद पुलिस ने नोटिस भेजकर 1 हफ्ते के भीतर जाँच अधिकारी के समक्ष पेश होने की बात कही है।

अमेरिका में 150 दिनों में 300 मिलियन लोगों का हुआ वैक्सीनेशन

विप्रो लिमिटेड ने जूनियर स्टाफ के वेतन में की वृद्धि

उतार-चढ़ाव के बीच बंद हुआ बाजार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -