सैंडलवुड की ऑनस्क्रीन पुलिस बात करती है, उन मुद्दों पर जो वे निपटना चाहते है
सैंडलवुड की ऑनस्क्रीन पुलिस बात करती है, उन मुद्दों पर जो वे निपटना चाहते है
Share:

ये सैंडलवुड अभिनेता अभी हाल के हैं जिन्हें बड़े पर्दे पर पुलिस की भूमिका निभाने का अवसर मिला है । अब, वे हमें बताते हैं कि उनकी प्राथमिकता सूची में क्या होगा यदि उनके पास वास्तविक जीवन में पुलिस होने का मौका है, जो उन मुद्दों से निपटने के लिए पूर्ण शक्ति के साथ दिया जाता  है जो उन्हें परेशान कर रहे हैं। हालाँकि महिलाओं की सुरक्षा उनकी सूची में सर्वोच्च प्राथमिकता बनी रही, इसके बाद नशीली दवाओं के दुरुपयोग और साइबर अपराध के बारे में जागरूकता आई।

प्रियंका उपेंद्र
तीन मुद्दे हैं जिन पर मैं गौर करूंगा, यदि मैं अपने वास्तविक जीवन में पुलिस वाला हूं। महिलाओं के विरुद्ध अपराधों से निपटना समय की जरूरत है, क्योंकि बहुत कुछ हो रहा है और इसके बारे में तत्काल कुछ करने की जरूरत है। इसके अलावा, मैं बच्चों के खिलाफ घरेलू हिंसा और अपराधों से भी निपटना चाहूंगा, क्योंकि ऐसे मामले भी बड़े पैमाने पर हो रहे हैं।

रक्षित शेट्टी
हमने बहुत सी खबरें पढ़ीं जो बेहद परेशान करने वाली हैं। प्रत्येक मनुष्य को अपनी पसंद की स्वतंत्रता का अधिकार है, परन्तु हमारे देश में महिला सुरक्षा की कमी से जुड़ी खबरें साफ़  रूप से अन्यथा बताती हैं। मैं इस पर गौर करूंगा कि एक महिला अपने घर से देर रात बाहर जाने पर पाबंदी नहीं लगाती या बाधित नहीं होती है।

हरिप्रिया
मुझे लगता है कि यहां पुलिस विभाग एक सराहनीय काम कर रहा है। इसलिए, यदि में एक पुलिस वाला बनना चाहता हूं, तो मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि मैं अपने कर्तव्यों को पूरा करने में परिपूर्ण हूं। ऐसा कहने के बाद, यह मुद्दा जो मुझे सबसे ज्यादा परेशान करता है, वह है महिलाओं के विरुद्ध अपराध। हम आमतौर पर एक अपराध के बाद उपायों के साथ प्रतिक्रिया करते हैं। लेकिन, यदि मैं विभाग में होता, तो शायद, मैं यह सुनिश्चित कर लेता कि उपाय पहले से थे।

Lana Rose ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें, बिखेरा बोल्डनेस का जलवा

बॉक्स ऑफिस: 'पति पत्नी और वो' का दूसरा वीकेंड रहा हिट, जानिये क्या रही कमाई

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया पति का फनी वीडियो, कहा-नेशनल जीजू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -