सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट के पास मिला कोकीन, हुआ गिरफ्तार
सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट के पास मिला कोकीन, हुआ गिरफ्तार
Share:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गुरुवार को कोकेन के साथ एक सेलेब हेयरस्टाइलिस्ट सूरज गोडम्बे को गिरफ्तार किया। गोडम्बे को उनके काम के लिए हाल के दिनों में सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में माना जाता है। एनसीबी के अनुसार, एनसीबी की मुंबई जोनल यूनिट की एक टीम ने गुरुवार को अंधेरी वेस्ट इलाके से दो व्यक्तियों को पकड़ा। 

वही इस जोड़ी की पहचान सेलिब्रिटी हेयर-स्टाइलिस्ट सूरज गोडम्बे और ड्रग सप्लायर लालचंद्र यादव के रूप में की गई है। एनसीबी ने कहा, "कोकीन के 16 पैकेटों की जब्ती, वाहन के साथ-साथ रिक्शा और दवा की कीमत 56,000 रुपये है। एनसीबी ने एक बयान में कहा, बाद में कोकीन के पैकेट खुलने पर सभी 16 पैकेटों में कोकीन का शुद्ध वजन 11 ग्राम पाया गया। 

एंटी-ड्रग एजेंसी ने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि गिरफ्तारी करने वालों में से एक सूरज गोडम्बे पेशे से हेयर-स्टाइलिस्ट हैं। एक ऑटो चालक लालचंद्र यादव के रूप में पहचाने जाने वाले सप्लायर नाइजीरियन सिंडिकेट की ओर से कोकीन की आपूर्ति करते थे।मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अदालत द्वारा आरोपियों को 16 दिसंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है। मामले में आगे की जांच जारी है।

लखनऊ में हनीट्रैप गिरोह का भंडाफोड़, दो महिलाओं समेत 5 गिरफ्तार

झारखंड में 17 पुरुषों द्वारा महिला के साथ किया गया 'सामूहिक दुष्कर्म'

राजद नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या, बगीचे में पड़ा मिला शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -