मनोरंजन जगत को एक और बड़ा झटका, नहीं रहा ये मशहूर साउथ स्टार
मनोरंजन जगत को एक और बड़ा झटका, नहीं रहा ये मशहूर साउथ स्टार
Share:

मनोरंजन जगत को इन दिनों किसी की नजर लग गई है। एक के एक दिग्गत स्टार्स एक झटके में दुनिया छोड़कर अलविदा कह रही हैं। ऐसे में एक और एक्टर का जाने से मानों हर कोई हैरान हो गया है। दक्षिण भारतीय फिल्मों के लोकप्रिय स्टार, उदय हुतिनगड्डे ने बृहस्पतिवार 2 जून पूरी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। कुछ वक़्त से बीमार चल रहे अभिनेता का कल निधन हो गया, तत्पश्चात, पूरे साउथ इंडस्ट्री में मातम का माहौल है। 

वही 61 वर्ष की आयु में एक्टर ने बेंगलुरु के राजाजीनगर में अपने आवास पर आखिरी सांस ली। खबरों की मानें तो बीते कई दिनों से उदय हुतिनगड्डे सांस लेने से संबंधित दिक्कतों से जूझ रहे थे। जिसके बाद कल बृहस्पतिवार को उनका निधन हो गया। इनके परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटे हैं। जो उदय हुतिनगड्डे की मौत के बाद सदमे में हैं।

एक्टर उदय हुतिनगड्डे के आकस्मिक निधन से पूरा मनोरंजन जगत स्तभ्ध है। इस खबर को सुनने के बाद उनके प्रशंसक एवं चाहने वाले परिवार और करीबियों को निरंतर सांत्वना दे रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो खबरें हैं कि उनके पार्थिव शरीर के अंतिम संस्कार की सारी विधियां आज मतलब शुक्रवार को चामराजनगर श्मशान घाट पर पूरी की जाएगी। वर्ष 1987 में उदय हुतिनगड्डे ने फिल्मों में अपना पहला कदम रखा। उन्होंने अपने करियर का आरम्भ अपने प्रोडक्शन हाउस को संभालने के साथ किया था। 

VIDEO! मात्र 1 घंटे में उर्फी जावेद ने बनाई ये जबरदस्त ड्रेस, देखने वालों के छूटे पसीने

सोफे पर बैठ हिना खान ने दिखाया किलर लुक, देखते ही बुरा हुआ फैंस का हाल

बॉयफ्रेंड संग नाचती नजर आई राखी सावंत, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -