'सनातन विरोधियों की चटनी बनाएंगे....', गुजरात में बोले धीरेंद्र शास्त्री
'सनातन विरोधियों की चटनी बनाएंगे....', गुजरात में बोले धीरेंद्र शास्त्री
Share:

सूरत: बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री गुजरात पहुंच चुके हैं। 26 मई से 7 जून तक उनके समारोह 4 शहरों में होंगे। इसमें अहमदाबाद, वडोदरा, राजकोट एवं सूरत सम्मिलित हैं। प्रदेश पहुंचने के पश्चात् शास्त्री ने कहा कि भक्ति भूमि गुजरात को नमन। गुजरातियों की हर जगह पहुंच है, आप लोग धन्य हो। यहां के लोगों से जीतना बड़ा कठिन है। 

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि भारत को हिंदू राष्ट्र बनाना है तथा भगवान कन्हैया को मथुरा में वापस स्थापित करना है। हिन्दू धर्म के लिए सभी को जागना होगा, वही लोग नहीं जाग सकते जो बुजदिल होंगे। हम पहली बार यहां आए हैं तथा माहौल भी बहुत गर्म है। कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि वो 10 दिन गुजरात में रहेंगे। 29 मई तक अहमदाबाद में दिव्य दरबार लगेगा। इस के चलते सनातन विरोधियों की चटनी बनाएंगे। धर्म विरोधी को जब तक सुधार नहीं दिया जाएगा, तब तक ये काम चलता रहेगा।

वही दूसरी तरफ, गुजरात में धीरेंद्र शास्त्री के दरबार को लेकर बुधवार को एक याचिका दाखिल की गई थी। इस पर गुजरात हाई कोर्ट ने तत्काल सुनवाई से मना कर दिया था। याचिका में धीरेंद्र शास्त्री के आगामी समारोहों को लेकर पुलिस को निर्देश देने की मांग की गई थी। याचिकाकर्ता ने गुजरात उच्च न्यायालय से मांग की थी कि धीरेंद्र शास्त्री के समारोहों के चलते सांप्रदायिक तनाव को बढ़ावा देने वाली कोई गतिविधि न हो, इसे लेकर पुलिस को निर्देश दिए जाएं। याचिका में ये भी बताया गया कि सर्वोच्च न्यायालय के आदेश जारी होने के पश्चात् भी गुजरात सरकार ने कुछ दिशानिर्देशों को गुजरात में लागू नहीं किया है।

भांजी प्यार में पागल हुआ मामा, उठा लिया ये बड़ा कदम

नए संसद भवन के उद्घाटन से जुड़ी याचिका को SC ने किया ख़ारिज, कह डाली ये बड़ी बात

'जीवनसाथी से लंबे समय तक यौन संबंध बनाने की अनुमति न देना क्रूरता', HC ने की अहम टिप्पणी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -