सना सैयद ने किया इमाद शम्सी से निकाह, सामने आईं तस्वीरें
सना सैयद ने किया इमाद शम्सी से निकाह, सामने आईं तस्वीरें
Share:

सीरियल दिव्य दृष्टि में नजर आ चुकी अदाकारा सना सैयद ने शादी कर ली है। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड इमाद शम्सी के साथ निकाह किया है। आपको बता दें कि दोनों का निकाह एक छोटे से समारोह में हुआ। अब इन सभी के बीच इन दोनों की शादी की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। आप देख सकते हैं तस्वीरों में सना सैयद और इमाद शम्सी दोनों बड़े बेहतरीन दिख रहे हैं। आप सभी को बता दें कि शादी के दिन सना सैयद ने ग्रे गोल्डन कलर का लहंगा पहना था।

इसी के साथ उनके शौहर इमाद शम्सी ने भी मैचिंग शेरवानी कैरी की है। आप देख सकते हैं सना सैयद के निकाह में उनके को-स्टार आद्विक महाजन डांस करते नजर आए। वहीँ आद्विक महाजन के अलावा सना सैयद की शादी में उनकी ऑनस्क्रीन बहन मधुरिमा भी पहुंची थीं। इस दौरान वह पिंक लिबास में बेहतरीन लग रहीं थीं। आप देख सकते हैं शादी के दिन सना सैयद शानदार ब्राइडल लुक में नजर आईं और एक तस्वीर में सना सैयद अपना पल्लू ठीक करती नजर आ रही हैं।

आप देख सकते हैं सना सैयद की निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और लोग इन्हे बहुत प्यार दे रहे हैं। वैसे अपनी शादी में सना सैयद ने ड्रेस की मैचिंग डायमंड ज्वैलरी कैरी की और हैवी डायमंड ज्वैलरी ने सना सैयद के लुक पर चार चांद लगा दिए है। वैसे सना सैयद को शादी की खबर सामने आने के बाद से ही फैंस उनको शादी की बधाई दे रहे हैं। अब अदाकारा के फैंस दुल्हन बनी सना सैयद के लुक से अपनी निगाहें नहीं हटा पा रहे हैं।

Smart City Award 2020: इंदौर और सूरत बने देश की सबसे स्मार्ट सिटी, राज्यों में यूपी बना No-1

भाजपा सांसद वरुण गांधी ने Twitter को लताड़ा, तो थरूर बोले- मेरा अकाउंट भी ब्लॉक हुआ था ...

किसानों के विरोध के बीच दिल्ली मेट्रो आज बंद करेगी तीन येलो लाइन स्टेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -