ड्रग स्कैंडल में फंस चुकी हैं इस भाई की बहन...
ड्रग स्कैंडल में फंस चुकी हैं इस भाई की बहन...
Share:

बॉलीवुड में सलमान खान के प्रोडक्शन की फिल्म हीरो से डेब्यू कर चुके आदित्य पंचोली के बेटे अभिनेता सूरज पंचोली के बारे में पूर्व में हमे यह पता चला था कि वे इस समय एमी जैकसन को डेट कर रहे है. दोनों को कई बार साथ में देखा जा चूका है. इस बारे में सूरज का कहना है कि वो एमी को डेट नहीं कर रहे है. वो सिर्फ उनकी अच्छी दोस्त है. उन्होंने कहा कि मैं और एमी काफी अच्छे दोस्त है.

बता दे कि एक बार फिर से हमे आदित्य के बेटे सूरज व बेटी सना पंचोली एक साथ में नजर आए है. खबरों के मुताबिक पता चला है कि, आदित्य पंचोली और जरीना वहाब की बेटी सना पंचोली हाल ही में आयोजित जीक्यू अवॉर्ड में स्पॉट हुई थीं. बता दें कि 28 साल की सना एक्टर सूरज पंचोली की बड़ी हैं.

भाई-बहन में बेहतरीन बॉन्डिंग है. उन्होंने लॉस एंजेलिस से एक्टिंग की पढ़ाई है, लेकिन फिल्मों में काम करने में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है. बता दे कि, कुछ सालों पहले ही आदित्य पंचोली की बेटी सना का नाम ड्रग स्कैंडल में आया था. रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई के एक पब में सना और शक्ति कपूर का बेटा सिद्धांत दोनों ड्रग की डिलिंग करते पकड़े गए थे. फिर बाद में सना ने कहा था कि, मेरा इस मामले से कोई लेना देना नहीं था. 

देखिये बर्थडे पर सोनम की बेहद हॉट क्लीवेज वाली ये तस्वीरें...

अनिल कपूर की लाडली बेटी सोनम कपूर आज 32 साल की हो चली...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -